Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: TLC पे-पर-व्यू के लिए 3 बड़े मैचों की घोषणा

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 19:56 IST

Enter caption

WWE में साल का आखिरी पे-पर-व्यू इवेंट TLC (टेबल्स, लैडर्स, चेयर्स) होगा। TLC इवेंट 16 दिसंबर (भारत में 17 दिसंबर) को अमेरिका के सैन होज़े में आयोजित किया जाएगा। सर्वाइवर सीरीज़ के बाद अब रॉ और स्मैकडाउन की टीमें शो के बिल्डअप में लग जाएंगी। रॉ की तरफ से अब तक 3 मैचों का एलान किया जा चुका है।

सर्वाइवर सीरीज़ में ही सैथ रॉलिंस को एक बैकस्टेज इंटरव्यू के दौरान बताया गया था कि उनका सामना TLC में डीन एम्ब्रोज़ के साथ होगा। डीन और सैथ के बीच इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। अभी सामने नहीं आया है कि इस मैच में कोई स्टिपुलेशन (शर्त) होगी या फिर एक नॉर्मल मैच होगा।

इस हफ्ते WWE रॉ में 2 और मैचों के बारे में जानकारी दी गई। जिसमें एक सिंगल्स मैच और दूसरा रॉ विमेंस चैंपियनशिप मैच है। TLC में रॉ विमेंस चैंपियन रोंडा राउज़ी, नाया जैक्स के खिलाफ अपने टाइटल को डिफेंड करती हुई नजर आएंगी। दरअसल नाया जैक्स ने पिछले महीने के आखिर में हुए एवोल्यूशन पीपीवी में बैटल रॉयल जीतकर चैंपियनशिप मैच का मौका पाया था।

ये स्टोरी पहले से ही काफी दिलचस्प हो गई है क्योंकि सर्वाइवर सीरीज़ में रोंडा का सामना बैकी के साथ होना था लेकिन उससे पहले रॉ में नाया जैक्स का मुक्का लगने की वजह से बैकी लिंच सर्वाइवर सीरीज़ से बाहर हो गई थीं। जब रॉ में रोंडा राउज़ी, मिकी जेम्स को हराकर अंदर जा रही थीं, तब नाया जैक्स ने बाहर आकर रोंडा को पंच दिखाया था।

इसके अलावा TLC में ब्रॉन स्ट्रोमैन और बैरन कॉर्बिन के बीच टेबल्स, लैडर्स, चेयर्स मैच होगा। रॉ के ओपनिंग सैगमेंट में 'मॉन्स्टर अमंग मैन' ने स्टैफनी से बैरन के खिलाफ मैच की मांग की थी। स्टैफनी ने उनकी मांग को स्वीकार किया और ब्रॉन स्ट्रोमैन ने मैच की स्टीपुलेशन चुनी।

WWE TLC पे-पर-व्यू से जुड़ी खबरें यहां पढ़ें

Published 20 Nov 2018, 12:24 IST
Advertisement
Fetching more content...