Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE TLC प्रीव्यू: रॉ टैग टीम चैंपियंस को मिलेगा नया चैलेंजर, ब्रे वायट को हराएंगे द मिज?

  • शो के हर मैच से जुडी जानकारी जो आपको जाननी चाहिए
Amit Shukla
ANALYST
प्रीव्यू
Modified 21 Dec 2019, 01:23 IST

द मिज़ -ब्रे वायट
द मिज़ -ब्रे वायट

डब्लू डब्लू ई (WWE) के वीकली शोज के बाद अब कंपनी अपने फैंस के बीच अगला शो लेकर आ रही है जिसमें दोनों ही ब्रांड्स से रेसलर्स शो का हिस्सा होंगे। ये काफी अच्छी बात है क्योंकि इसकी वजह से दोनों ब्रांड्स के रेसलर्स को अपने हुनर को दिखाने का मौका मिलेगा। इसके अलावा कई कहानियों को बढ़ाने का भी एक सुनहरा मौका कंपनी के पास है जबकि कई कहानियाँ अब इस शो में खत्म हो जानी चाहिए। इनमें कुछ ऐसी कहानियां हैं जिन्हें फैंस से कुछ खास समर्थन नहीं मिल रहा है, जबकि कुछ ऐसी भी हैं जो करियर और किरदार दोनों के लिहाज से सबके लिए अच्छी हैं।

ये भी पढ़ें: क्या WWE चैंपियनशिप के लिए ब्रॉक लैसनर के अगले प्रतिद्वंदी मैकइंटायर होंगे?

इस सबके बीच देखना होगा कि WWE किस तरह से शो के दौरान हो रहे हर मैच को अच्छा कर सकेगी। आइए एक नजर डालते हैं उन मैचों पर जो शो का हिस्सा हैं:

रॉ टैग टीम चैंपियंस वाइकिंग रेडर्स का ओपन चैलेंज


रॉ टैग टीम चैंपियंस वाइकिंग रेडर्स
रॉ टैग टीम चैंपियंस वाइकिंग रेडर्स

वाइकिंग रेडर्स अबतक अपने मैच नहीं हारे हैं और वो चैंपियंस बनने के बाद भी सिर्फ एनहांसमेंट टैलेंट के साथ ही लड़ाई करते रहे हैं। इसकी वजह से एक बड़ा सवाल ये आता है कि क्या वो इस बार भी सिर्फ एनहांसमेंट टैलेंट के द्वारा ही चैलेंज किए जाएंगे या फिर उन्हें वाकई में कोई चैलेंज करेगा।

अफवाहों के मुताबिक मुताबिक ओसी ही वाइकिंग रेडर्स को चैलेंज करते हुए नजर आ रहे हैं और क्या वो भी मौजूदा रॉ टैग टीम चैंपियंस के हाथों हार का सामना करेंगे?

1 / 4 NEXT
Published 15 Dec 2019, 10:37 IST
Advertisement
Fetching more content...