Create
Notifications

WWE TLC में हो सकता है रिकॉर्ड चैंपियन का मैच, 35 साल के सुपरस्टार को भी मिल सकता है मौका 

WWE
WWE
Ankit

WWE अब आने वाले पीपीवी TLC के लिए प्लान तैयार कर रहा है। ऐसा बताया जा रहा है कि लाना और रिकॉर्ड चैंपियन असुका WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के लिए TLC में चैलेंज कर सकती हैं। रेसलिंग के बड़े दिग्गज डेव मैल्टजर ने बताया कि कंपनी अब WWE विमेंस टैग टीम चैंपियंस किसी और को देखना चाहती है। इस वक्त नाया जैक्स और शायना बैजलर हैं और WWE अब कुछ बदलाव करने का सोच रहा है।

ये भी पढ़ें: 6 बड़ी बातें जो WWE ने इस हफ्ते Raw के जरिए इशारों-इशारों में बताई

ऐसा बताया जा रहा है कि इन सभी का मैच होने वाला है इसलिए एक स्टोरीलाइन का आगाज हो गया है। देखा जाए तो असुका और लाना ने पिछले कुछ वक्त से नाया जैक्स और शायना बैजलर पर जीत दर्ज की है।

पिछले कुछ हफ्तों से लाना के किरदार में तगड़ा बदलाव आया है। कुछ वक्त पहले नाया जैक्स ने लाना को टेबल पर पटक दिया था जिसके बाद ऐसा माना जा रहा था कि लाना के लिए कंपनी कुछ प्लान कर रही है।

ये भी पढ़ें: WWE Raw, अच्छी और बुरी बातें: ड्रीम मैच ने फैंस की जगाई उम्मीदें, डेब्यू पर हार ने किया सबसे ज्यादा निराश

सर्वाइवर सीरीज 2020 में लाना अकेली रहीं थी और रॉ की विमेंस टीम को जीत मिली थी। उसके बाद से अंदाजा लग गया था कि WWE लाना को अच्छा पुश देने वाला है। रिपोर्ट्स ये बता रही है कि नाया का लाना को टेबल पर पटकना फैंस को उनके प्रति सहानुभूति देना था जिसके कारण वो फेस बन सके।

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों एजे स्टाइल्स को WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर का अगला प्रतिदंद्वी बनाया गया

ये भी बताया जा रहा है कि टेबल पर पटकने से TLC में WWE विमेंस टैग टीम विमेंस चैंपियन के लिए टेबल मैच हो सकता है। तभी एक कुछ हफ्तों से इसी तरह की कहानी को बढ़िया जा रहा है जिसमें टेबल्स और चेयर का इस्तेमाल हो रहा है।

WWE पूर्व सुपरस्टार ने किया लाना का सपोर्ट

रुसेव जो अब रेसलिंग बिजनेस में मिरो के नाम से जाने जाते हैं। रुसेव ने अपनी पत्नी लाना के लिए कहा कि वो खुश है कि उन्हें एक पुश मिल रहा है।

रुसेव अब WWE का हिस्सा नहीं है लेकिन अपनी पत्नी को मिल रहे पुश के लिए खुश है। खैर, WWE TLC पीपीवी 20 दिसंबर भारत में 21 दिसंबर को होने वाली है। अब देखना होगा कि लाना के लिए WWE क्या प्लान करता है।


Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...