WWE ने SummerSlam इतिहास की सबसे डॉमिनेंट जीत की लिस्ट जारी की

समरस्लैम WWE का बहुत बड़ा पीपीवी होता है। WWE रेसलमेनिया के बाद समरस्लैम बड़ा पीपीवी होता है। इसका इतिहास भी काफी शानदार रहे हैं। कई ऐसे मैच और कारनामे यहां पर ऐसे हुए है जो फैंस के जेहन में हमेशा के लिए बस गए। कई सुपरस्टार्स ने यहां यहां रिकॉर्ड्स बनाए तो कई का हाल काफी बुरा रहा है। इस साल WWE समरस्लैम का आयोजन 23 अगस्त को होगा।

ये भी पढ़ें:- 5 चीज़ें जो बताती है कि WWE स्टार एलेक्सा ब्लिस की वजह से ब्रॉन स्ट्रोमैन की SummerSlam में हार होगी

WWE समरस्लैम इतिहास में कई दिग्गजों ने बहुत बड़ी जीत हासिल की है। और कई अपने प्रतिद्वंदी पर पूरी तरह हावी रहे और कुछ ही मिनटों में जीत हासिल कर ली। WWE ने SummerSlam इतिहास की सबसे डॉमिनेंट जीत की लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट में समरस्लैम इतिहास के दस ऐसे मैच दिखाए गए हैं जो बेहतरीन रहे हैं। हालांकि ये मैच कुछ ही मिनट में खत्म हो गए लेकिन सुपरस्टार्स ने अपने प्रतिद्वंदी को बुरी तरह इसमें चित्त कर दिया।

WWE की इस लिस्ट में दिग्गजों का नाम शामिल

इस लिस्ट में WWE दिग्गज रोंडा राउजी, ब्रॉक लैसनर, रैंडी ऑर्टन, शेन मैकमैहन, ब्रॉन स्ट्रोमैन जैसों का मैच शामिल हैं। इन WWE सुपरस्टार्स ने रिंग में अपने प्रतिद्वंदी को टिकने ही नहीं दिया। पिछले साल गोल्डबर्ग ने जिगलर को एक मिनट के अंदर ही हरा दिया था।

youtube-cover

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कैसे दिग्गजों ने अपने प्रतिद्वंदी को चारों खाने चित्त कर दिया। हर साल समरस्लैम में एक ऐसा मैच जरूर होता है जिसमें सामने वाले को कोई वक्त नहीं मिल पाता है। और कोई एक विजेता सिर्फ 1 मिनट के अंदर बन जाता है। अगर आप इस लिस्ट में नजर डालेंगे तो इसमें बड़े चौंकाने वाले मैच भी है। कौन सोचेगा कि जॉन सीना को ब्रॉक लैसनर बहुत ही आसानी से हरा देंगे। रैंडी ऑर्टन ने तो रिंग में एंट्री कर अपनी जैकेट भी नहीं खोली थी और रूसेव को आरकेओ मारकर जीत हासिल कर ली। ठीक इसी प्रकार ब्रॉन स्ट्रोमैन ने केविन ओवेंस को तुरंत हरा दिया। सोचिए केविन ओवेंस कितने शानदार परफॉर्मर रहे हैं, इसके बावजूद वो हार गए।

इस साल होने वाले समरस्लैम का मैच कार्ड भी कुछ खास है। इसमें भी कोई ना कोई ऐसा मैच होगा जिसमें एक सुपरस्टार्स बहुत जल्दी हार जाएगा। वैसे इस बार का मैच कार्ड काफी शानदार लग रहा है। रैंडी ऑर्टन इस बार मैकइंटायर के साथ फाइट करेंगे। दोनों के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। वहीं ब्रॉन स्ट्रोमैन भी अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को द फीन्ड के खिलाफ डिफेंड करेंगे।

ये भी पढ़ें:- WWE SummerSlam में ड्रू मैकइंटायर VS रैंडी ऑर्टन के मैच के 5 संभावित अंत

Quick Links

App download animated image Get the free App now