Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Top News: रोमन रेंस का दुश्मन के खिलाफ होगा मैच, भारतीय मूल के सुपरस्टार्स को लगा बड़ा झटका

  • WWE की दिनभर की सभी प्रमुख खबरें
FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 29 Dec 2019, 19:36 IST

रोमन रेंस और डॉल्फ जिगलर का मैच
रोमन रेंस और डॉल्फ जिगलर का मैच

WWE के बड़े चैंपियन ने रचा इतिहास, दिग्गज सुपरस्टार को छोड़ा पीछे 

बेली ने बैकी लिंच के सबसे ज्यादा समय तक स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बने रहने के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। बेली 11 अक्टूबर को दूसरी बार स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बनी थी और कुल मिलाकर वो अभी तक उन्हें चैंपियन बने हुए 218 दिन हो चुके हैं। हालांकि उनसे पहले रिकॉर्ड बाकी लिंच के नाम था, जोकि कुल मिलाकर 216 दिनों तक स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन रही थीं।

भारतीय मूल के सुपरस्टार्स को लगा झटका, चैंपियन बनने के कुछ देर बाद ही गंवाई चैंपियनशिप 

हाल ही में WWE का लाइव इवेंट पिट्सबर्ग में हुआ जहां रिंग अनाउंसर माइक रोम ने 24*7 चैंपियनशिप को जीता, लेकिन कुछ देर बाद ही वो उसे हार गए। समीर सिंह ने भी लाइव इवेंट में ही आर ट्रुथ को हराकर 24*7 चैंपियनशिप को अपने नाम किया था। इसके बाद समीर सिंह ने रोम से कहा कि इस बात को अनाउंस करे कि वो चैंपियन बन गए।

रोमन रेंस के बड़े मैच का हुआ एलान

WWE ने इस बात का एलान किया है कि FOX न्यू ईयर ईव स्पेशल पर रोमन रेंस का मुकाबला पूर्व चैंपियन डॉल्फ जिगलर के खिलाफ होगा। रिपोर्ट के अनुसार रेंस इस हफ्ते न्यू यॉर्क सिटी टाइम स्क्वायर में लड़ते हुए नजर आएंगे। WWE ने इस बात की जानकारी भी दी कि इसमें दूसरे सुपरस्टार्स भी नजर आएंगे, लेकिन अभी तक इस बात की जानकारी सामने नहीं आई कि कौन से सुपरस्टार नजर आ सकते हैं।

WWE ने 2019 में सबसे ज्यादा जीत हासिल करने वाले सुपरस्टार के नाम का किया एलान

2019 को खत्म होने में अब बस कुछ ही दिन रह गए हैं और इस साल WWE में सबसे ज्यादा मैच जीतने वाले सुपरस्टार के नाम का सामने आ गया है। इस साल रॉ, स्मैकडाउन, NXT और पे-पर-व्यू में कई शानदार मैच देखने को मिले हैं। 2019 में सबसे ज्यादा जीत मौजूदा स्मैकडाउन ''टैग टीम चैंपियन कोफी किंग्सटन ने दर्ज की हैं, निश्चित ही कोफी के लिए यह साल काफी यादगार रहा है।

पूर्व WWE सुपरस्टार AEW के दिग्गज के साथ लड़ना चाहता है मैच

Advertisement

ऑस्टिन एरीज इस समय एक फ्री एजेंट हैं और ऐसा लग रहा है कि वो ऑल एलीट रेसलिंग को जॉइन कर सकते हैं। पूर्व WWE सुपरस्टार ने ट्विटर पर खुलासा किया कि वो AEW में कोडी रोड्स के साथ लड़ना चाहते हैं। पूर्व इम्पैक्ट रेसलिंग वर्ल्ड चैंपियन ने AEW को NWA और WCW से तुलना की।

Published 29 Dec 2019, 19:36 IST
Advertisement
Fetching more content...