Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 23 सितंबर 2017

PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018
Advertisement

जॉन सीना ने अपनी रिटायरमेंट को लेकर बड़ा बयान दिया

जॉन सीना ने हाल ही में ऐज और क्रिश्चियन Pod of Awesomeness पॉडकास्ट में हिस्सा लिया, जहां उन्होंने कई बड़े टॉपिक्स पर बात की। हालांकि उस चर्चा के दौरान जो सबसे मुख्या टॉपिक था कि क्या सीना रिटायरमेंट लेने का मन बना रहे हैं, खासकर इस बात को ध्यान में रखते हुए कि उनकी उम्र अब 40 साल हो गई है। सीना ने इसके जवाब में कहा कि उन्होंने अभी इसके लिए कुछ भी नहीं सोचा है।


जॉन सीना ने रोमन रेंस को लेकर काफी चौंकाने वाला बयान दिया

जॉन सीना ने कहा, "मुझे रोमन रेंस से सबसे ज्यादा तकलीफ इस चीज से है कि वो अभी भी दर्शकों के साथ कनेक्ट नहीं कर पाते और वो तब तक उनके साथ लगे रहेंगे, जब तक वो इस चीज में माहिर नहीं हो जाते। मुझे इस हफ्ते रोमन रेंस  द्वारा दिया गया प्रोमो काफी अच्छा लगा और वो अच्छा करने की कोशिश कर रहे हैं। हम मैच से पहले हाथ मिलाते हैं, लेकिन मैं तब तक उन्हें नहीं छोडुंगा, जबतक मुझे यह नहीं लगता कि वो मेरी जगह लेने के लिए तैयार हैं।"

Advertisement

No Mercy 2017 पीपीवी के लिए WWE ने एक बड़े मैच का एलान किया

इस हफ्ते रॉ का बड़ी पीपीवी नो मर्सी होगा। इस पीपीवी में काफी शानदार और  बड़े मैचों का एलान पहले ही हो चुका है। लेकिन WWE ने अब अपनी साइट पर एक और बड़े मैच का एलान किया है। ये मैच किकऑफ शो में होगा। अपोलो क्रूज का मुकाबला एलियास सैमसन के साथ होगा। इन दोनों के बीच पिछले कई हफ्तों से फ्यूड देखने को मिली है। और अंत में इनका मैच अब बड़े पीपीवी में होगा।


No Mercy पीपीवी में ब्रॉक लैसनर और ब्रॉन स्ट्रोमैन के मैच को लेकर बड़ी खबर सामने आई

नो मर्सी में ब्रॉक लैसनर और ब्रॉन स्ट्रोमैन एक दूसरे के खिलाफ ल़ड़ने के लिए तैयार है। कई लोग ये ही सोच रहे है कि आखिर इस मैच में क्या होगा। आखिर मैच का नतीजा क्या होगा। रैसलिंग ऑब्जर्वर के ब्रायन एल्वारेज ने इस मैच को लेकर एक बहुत बड़ी बात सभी के सामने रखी है। उनका कहना है कि इस मेन इवेंट के मैच का नतीजा अभी भी तय नहीं हो पाया है। किसी को ये नहीं पता है कि इस मैच की दिशा और दशा क्या होने वाली है।


TLC पीपीवी के मेन इवेंट में होने वाले मैच का हुआ खुलासा

नो मर्सी पीपीवी के बाद रॉ का अगला पीपीवी टीेएलसी होगा। इसमें द मिज अब विंस मैकमैहन के अगले विक्टिम बन सकते है। क्योंकि यहां पर मिज के लिए प्लान में काफी बदलाव किए जा सकते है। ये प्लान इस पीपीवी के कुछ हफ्ते पहले ही होगा। अभी का प्लान ये है कि द मिज का मैच मेन इवेंट में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए होगा। ब्रॉक लैसनर के ना होने की वजह से इस मैच को रखा गया है। और अगर ऐसा होता है तो फिर 25 साल बाद मेन किसी भी पीपीवी में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए मैच मेन इवेंट में होगा।


डेनियल ब्रायन के रिंग में वापसी की तारीख और उनके प्रतिद्वंदी का नाम सामने आया

फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आई है। स्मैकडाउन लाइव के जनरल मैनेजर लगता है अब जल्द ही रिंग में नजर आएंगे। हालांकि उन्होंने रिंग से पहले ही रिटायमेंट ले लिया है। लेकिन वो अपने ड्रीम मैच को पूरा करने के लिए  रिंग में उतर सकते है। उन्होंने कई बार अपने इंटरव्यू में भी कहा है कि उनमें अभी काफी क्षमता है और वो रिंग में वापस आ सकते है। ट्विटर पर डेनियल ब्रायन ने अपने ड्रीम मैच और प्रतिद्वंदी के बारे में बताया है। अभी रोस्टर में जितने भी सुपरस्टार है उनमें डेनियल ब्रायन ने मुकाबला लड़ने के लिए नाकामुरा का नाम लिया है।


एजे स्टाइल्स के करियर को लेकर जॉन सीना ने किया बड़ा खुलासा

WWE में पिछले कुछ सालों में बहुत बदलाव देखने को मिले है। सुपरस्टार जॉन सीना ने हाल ही में एज और क्रिश्च्यन के पॉडकास्ट में शिरकत की। यहां पर पर उन्होंने नए टैलेंट के साथ काम करने के बारे में बातचीत की। उन्होंने ये भी बताया कि उन्होंने एजे स्टाइल्स के साथ इसलिए काम किया क्योंकि मैं ये सोचता था कि WWE पहली बार में उनके साथ अच्छा काम नहीं करेगा।

Published 23 Sep 2017, 20:31 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now