Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE की दिनभर की बड़ी खबरें: 4 अक्टूबर 2018

न्यूज़
Timeless

Ent

WWE Super Showdown की तैयारियों का ट्रिपल एच ने लिया जायजा, शील्ड के दुश्मनों के साथ खिंचवाई तस्वीरें

6 अक्टूबर 2018 ये वो तारीख है जब WWE अपना पहले मेगा इवेंट ऑस्ट्रेलिया में करेगा। सुपर शो डाउन का काउंटडाउन शुरु हो गया है क्योंकि ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में WWE का सुपर शो-डाउन इवेंट होगा। इस इवेंट में WWE के कई बड़े सुपरस्टार्स भाग लेगे और सुपर शो-डाउन में आखिरी बार ट्रिपल एच और अंडरटेकर के बीच मैच होगा। WWE पिछले कुछ महीनों से इसकी पूरी तैयारी में लगा है।

रोमन रेंस,सैथ रॉलिंस और डीन एंब्रोज में से कौन WWE में सबसे ज्यादा दिनों तक चैंपियन रहा है?

2012 के सर्वाइवर सीरीज में जब शील्ड ने डेब्यू किया था तो किसी ने नहीं सोचा था कि ये एक दिन सबसे बड़ी टैग टीम बन जाएंगी। रोमन रेंस, डीन एंब्रोज और सैथ रॉलिंस ने इसके बाद कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। सबसे अच्छी बात ये भी है कि तीनों अलग होने के बाद भी अच्छा प्रदर्शन करते रहे। रोमन रेंस तो इस समय शिखर पर है। सैथ रॉलिंस और डीन एंब्रोज भी WWE की इस समय जान बने हुए हैं।

क्यों जॉन सीना और एजे स्टाइल्स के बीच मैच बिजनेस के लिए अच्छा होगा?

इस समय ये नजर आ रहा है कि एजे स्टाइल्स सबसे ज्यादा लंबे समय तक चैंपियन बनने के सारे रिकॉर्ड तोड़ देंगे। इसमें कोई शक भी नहीं है कि एजे स्टाइल्स डिजर्व नहीं करते है। एजे स्टाइल्स इस समय सबसे अच्छे रैसलर है। स्मैकडाउन का जिम्मा उन्होंने संभाला हुआ है। जैसे सीएम पंक के रिकॉर्ड को तोड़ने के लिए द रॉक आए थे तो क्या अब स्मैकाडाउन में एजे स्टाइल्स को रोकन जॉन सीना आएंगे?

Survivor Series 2018 के बड़े प्लान का खुलासा हुआ?

इस वक्त ये देखने से लग रहा है कि wwe का पूरा फोकस सर्वाइवर सीरीज पीपीवी पर है। यहां ट्रेडिशनल सर्वाइवर सीरीज एलिनिमेशन रॉ जनरल मैनेजर कर्ट एंगल और कार्य़भारी रॉ जनरल मैनेजर बैरन कॉर्बिन के टीमों के बीच मैच हो सकता है।WrestleVotes ने ट्वीट के जरिए ये बात कही है। पिछले साल से इस साइट ने जो भी रिपोर्ट दी है वो सभी सच रही है। हालांकि ये मैच हमेशा रैड ब्राडं VS ब्लू ब्रांड का होता है लेकिन इस बार टीम कर्ट एंगल VS टीम बैरन कॉर्बिन के बीच मैच होने की उम्मीद है।

टॉप सुपरस्टार ने WWE के बड़े ऑफर को ठुकराया

रैसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो के हालिया एडिशन में डेव मैल्टजर ने बड़ी बात लिखी है। बुलेट क्लब के सदस्य एडम पेज को हाल ही में WWE ने बड़ा ऑफर दिया था। लेकिन पेज ने उसे साफ-साफ ठुकरा दिया। प्रोफेशलन रैसलिंग में इस समय पेज काफी जल्दी उभरने वाले सितारे है। इस साल उन्होंने कई अच्छे मैच दिए है। पेज ने 2016 में बुलेट क्लब ज्वाइन किया था। 

WWE Super Showdown में पैडिग्री और टूंबस्टोन पाइलड्राइवर में से कौन सा मूव रहेगा हावी? 

6 अक्टूबर 2018 को WWE के दो दिग्गज अंडरटेकर और ट्रिपल एच एक दूसरे के सामने आखिरी बार सिंगल्स मैच में लड़ने वाले हैं। ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न ग्राउंड में होने वाले सुपर शो डाउन में इन दोनों महान रैसलर्स की दुश्मनी का अंत हो जाएगा। इस मुकाबले पर रैसलिंग वर्ल्ड की खासी निगाहें हैं। रॉ में हर हफ्ते किसी ना किसी प्रकार से इसका बिल्ड अप देखने को मिल रहा था।






 

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...