Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 9 अक्टूबर 2018 

न्यूज़
Timeless


Enter caption



WWE ने जॉन सीना के अगले मैच का एलान किया

WWE में 16 बार के पूर्व चैंपियन जॉन सीना के अगले मैच की घोषणा कर दी गई है। सीना 2 नवंबर को सऊदी अरब में होने वाले Crown Jewel इवेंट में शिरकत करेंगे। इस इवेंट में वर्ल्ड कप का आयोजन किया जाएगा, जिसमें जॉन सीना हिस्सा लेंगे।

डीन एम्ब्रोज़ ने द शील्ड छोड़ने को लेकर बढ़ाया सबसे बड़ा कदम

WWE में पिछले कुछ हफ्तों से डीन एम्ब्रोज़ के संभावित हील टर्न के संकेत देखने को मिल रहे हैं। आज की रॉ में डीन एम्ब्रोज़ ने कुछ ऐसा कर दिया, जिस वजह से द शील्ड के फैंस को काफी दुख पहुंच सकता है। रॉ के मेन इवेंट 6 मैन टैग टीम मैच में ड्रू मैकइंटायर ने डीन एम्ब्रोज़ को पिन कर जीत हासिल की। मैच हारने के बाद डीन एम्ब्रोज़ रिंग से उठे और अंदर चले गए। इस दौरान रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस रिंग में मौजूद होकर उन्हें देखते ही रह गए।

WWE Raw के जनरल मैनेजर कर्ट एंगल ने की धमाकेदार वापसी

अगस्त महीने में रॉ की कमिश्नर स्टैफनी मैकमैहन ने जनरल मैनेजर कर्ट एंगल को छुट्टी पर भेज दिया था। कर्ट एंगल के छुट्टी पर जाने की स्थिति में स्टैफनी ने बैरन कॉर्बिन को रॉ का एक्टिंग जनरल मैनेजर बनाया। करीब डेढ़ महीने के बाद कर्ट एंगल ने बेहद खास अंदाज में रॉ के दौरान वापसी की।

Raw में मैच के दौरान केविन ओवंस को लगी गंभीर चोट

WWE में सबको एपरन पर पावरबॉम्ब मारकर दर्द देने वाले इस हफ्ते रॉ में दर्द से चिल्लाता रहे और दया की भीख मागंते हुए नजर आए। दरअसल,हम बात कर रहे हैं केविन ओवंस की , इस हफ्ते केविन ओवंस और बॉबी लैश्ल का घमासान देखने को मिला लेकिन लैश्ले ने अपनी ताकत का नमूना पेश करते हुए केविन ओवंस की धुनाई की।

ऑफ एयर होने के बाद Raw में रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस ने क्या किया ?

WWE रॉ में 8 अक्टूबर (भारत में 9 अक्टूबर) का एपिसोड एक्शन से भरपूर रहा। शो के दौरान सालों बाद DX (ट्रिपल एच और शॉन माइकल्स) टीम का रीयूनियन हुआ। वहीं एटिट्यूड एरा की 2 सबसे बड़ी फीमेल सुपरस्टार्स और पुरानी दुश्मन लीटा, ट्रिश स्ट्रेटश साथ-साथ आईं।

WWE के टॉप सुपरस्टार ने हील टर्न लिया

बॉबी लैश्ले जब अप्रैल में आए थे तो उन्होंने रॉ के टॉप सुपरस्टार्स पर जीत हासिल की थी। इसके बाद कई फैंस को तब निराशा हुई जब अपने करेक्टर के हिसाब से उन्होंने काम नहीं किया। एक सिंपल करेक्टर के तौर पर वो रन कर रहे थे। जो की उन्हें शूट नहीं कर रहा था। लेकिन इसका जवाब अब इस हफ्ते रॉ में मिल गया है।

Raw के बाद WWE Evolution का मैच कार्ड

28 अक्टूबर (भारत में 29 अक्टूबर) को WWE का पहला विमेंस पीपीवी एवोल्यूशन होने वाला है। कुछ महीने पहले स्टेफनी मैकमैहन ने ट्रिपल एच और विंस मैकमैहन के साथ रॉ में दस्तक दस्तक देकर विमेंस डिवीजन को सौगात दी थी।

Raw के बाद WWE Crown Jewel का मैच कार्ड

2 नवंबर 2018 को WWE मेगा इवेंट Crown Jewel  किंग फहद इंटरनेशनल स्टेडियम, रियाद, सऊदी अरब में होने वाला है जिसके लिए तैयारियां जोर शोर से चल रही है। पहले सिर्फ एक मैच तय था लेकिन अब धीरे-धीरे स्टोरीलाइन आगे बढ़ रही है। इस हफ्ते ऑस्ट्रेलिया में हुए सुपर शो डाउन की अधूरी कहानी को रॉ में आगे बढ़ाया गया और सऊदी के लिए मैच तय किया।









Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...