WWE के टॉप सुपरस्टार ने बताया कि उन्हें रोमन रेंस को देखकर जलन क्यों होती है?

रोमन रेंस और केविन ओवेंस की राइवलरी इस समय शानदार चल रही है। टीएलसी में दोनों के बीच शानदार मैच हुआ था। जे उसो की मदद से रोमन रेंस ने जीत हासिल कर ली थी। केविन ओवेंस अकेले टीएलसी में रोमन रेंस और जे उसो के साथ लड़े थे।

ये भी पढ़ें : "मैं और रोमन रेंस अभी भी Royal Rumble 2017 में हुए उस मैच की बात करते हैं"

रोमन रेंस को लेकर बड़ी बात

रोमन रेंस और केविन ओवेंस के बीच इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में फिर शानदार मैच होने वाला है। केविन ओवेंस से बाद में एक फैन ने पूछा कि सैमी जेन उनकी मदद करने क्यों नहीं आए क्योंकि वो दोनों अच्छे दोस्त हैं। केविन ओवेंस ने जोक करते हुए कहा कि जब तक सैमी जेन के हेयरकट ऐसा रहेगा वो उन्हें अपने पास नहीं आने देंगे। फैन ने केविन ओवेंस को इस बार पर क्रेजी कह दिया। फैन ने फिर कहा कि क्या उन्हें रोमन रेंस के लुक्स से जलन होती है। केविन ओवेंस इस बार से सहमत हो गए। केविन ने कहा कि ब्लू ब्रांड में इस समय जो चल रहा है उसमें वो इसे लेकर कुछ कर नहीं सकते हैं।

Enter caption

केविन ओवेंस ने ब्लू ब्रांड में इस समय धमाल मचाया हुआ है। टीएलसी में देखा जाए तो रोमन रेंस से ज्यादा सपोर्ट फैंस ने केविन ओवेंस का किया था। केविन ओवेंस के लिए इस समय दिक्कत जे उसो की है। क्योंकि टीएलसी में कई बार केविन ओवेंस जीत के करीब पहुंचे लेकिन जे उसो ने उन्हें हर बार रोक लिया। केविन ओवेंस ने जे उसो और रोमन रेंस की काफी पिटाई इस इवेंट में की थी। अंत तक वो लड़ते रहे थे। इस चीज को लेकर फैंस ने काफी तारीफ उनकी की है।

ये भी पढ़ें: 2021 में होने वाले RAW के पहले एपिसोड में हिस्सा लेंगे 20 से ज्यादा WWE दिग्गज, कई सुपरस्टारर्स के नामों का हुआ खुलासा

इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में एक बार फिर रोमन रेंस और केविन ओवेंस के बीच स्टील केज मैच होगा। ये मैच भी खास होने वाला है। साल के अंत में दोनों एक बार फिर अच्छा मैच फैंस को दे सकते हैं। फैंस भी चाहते हैं कि ये दोनों एक बार फिर अच्छा मैच दें। केविन ओवेंस को इस बार जे उसो से फिर से सचेत रहना पड़ेगा।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जो TLC 2020 के बाद ड्रू मैकइंटायर को WWE चैंपियनशिप मैच के लिए चैलेंज कर सकते हैं