रोमन रेंस ने अपने पॉल हेमन के साथ रिश्ते को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया

पॉल हेमन और रोमन रेंस
पॉल हेमन और रोमन रेंस

WWE Summerslam 2020 में रोमन रेंस (Roman Reigns) की वापसी को सभी से छुपाकर रखा गया था। वापसी से भी ज्यादा चौंकाने वाली बात उनका हील टर्न लेना और पॉल हेमन(Paul Heyman) गाए बनना रहा। हेमन की मदद से ही रोमन कंपनी के सबसे बड़े हील सुपरस्टार बन पाए हैं।

मौजूदा WWE यूनिवर्सल चैंपियन ने हाल ही में CBS Sports को दिए इंटरव्यू में रोमन रेंस ने Royal Rumble समेत कई अन्य विषयों पर चर्चा की। वहीं पॉल हेमन के संबंध में सवाल पूछे जाने पर रोमन अपने एडवोकेट की तारीफ करते नहीं थके।

ये भी पढ़ें: 5 दिग्गज WWE सुपरस्टार्स जिनके बीच पिछले पांच साल से कोई मैच नहीं हुआ

रोमन रेंस ने कहा, "पॉल हेमन के साथ काम करना भी सम्मान की बात है। लोग उन्हें अक्सर प्रो रेसलिंग वर्ल्ड में क्रिएटिव जीनियस और अच्छी माइक स्किल्स वाले स्टार्स में से एक मानते हैं, लेकिन वो असल में कई प्रतिभाओं के धनी हैं। चीजों को प्रोमोट करने में उन्हें महारत हासिल है और जिस भी मैच या सैगमेंट में शामिल होते हैं वो फैंस के लिए दिलचस्प बन जाता है। वो हमेशा अपने साथ काम करने वाले सुपरस्टार्स पर नजर बनाए रखते हैं।"

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जो पॉल हेमन को पसंद नहीं करते

रोमन रेंस ने बताया पॉल हेमन ने WWE के प्रोडक्ट में कैसे सुधार किया है

रोमन रेंस ने WWE SmackDown में चल रही अपनी स्टोरीलाइन के लिए हेमन का धन्यवाद किया। ट्राइबल चीफ ने कहा कि इसके बाद वो हेमन के बिना काम करने की फिलहाल कल्पना भी नहीं कर सकते।

उन्होंने आगे बताया, "फिलहाल मैं पॉल हेमन के बिना काम करने की कल्पना भी नहीं कर सकता। हम अक्सर बात करते हैं कि हमें आगे क्या करना चाहिए। ये सम्मान की बात है कि मुझे एक क्रिएटिव जीनियस का साथ मिल रहा है, जो छोटी से छोटी चीज को भी दिलचस्प बनाना जानते हैं। हम लगातार कुछ नया लाने का प्रयास करते हैं।"

अब रोमन रेंस की अगली चुनौती WWE Royal Rumble 2021 में उनका इंतज़ार कर रही है, जहां उन्हें केविन ओवेंस के खिलाफ अपने यूनिवर्सल टाइटल को डिफेंड करना है। ये भी देखना दिलचस्प होगा कि कब और किस स्थिति में WWE रोमन और हेमन को अलग करने का फैसला लेती है।

ये भी पढ़ें: 4 कारण क्यों कोई भारतीय सुपरस्टार कभी Royal Rumble मैच नहीं जीता

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।