Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

4 मौके जब WWE ने रैसलर्स के रिलेशनशिप को TRP के लिए किया इस्तेमाल

Priyam
TOP CONTRIBUTOR
टॉप 5 / टॉप 10
05 Jul 2019, 18:30 IST

WWE का नया पावर कपल
WWE का नया पावर कपल

WWE वैसे तो अपने सुपरस्टार मैन और विमेंस रैसलरों के रिलेशनशिप को लेकर काफी सख्त रहता है । वहीं अगर दो रैसलर्स के बीच डेटिंग की अफवाहें आती हैं, तो कंपनी इसको मसालेदार कहानी बनाने का मौका नहीं गंवाती है । आजकल, WWE में ऐसा अक्सर देखने को मिलता है ।

इस हफ्ते, हमने सिर्फ एक या दो नहीं, बल्कि तीन ऐसे कपल्स के बारे में अलग-अलग कहानियों से जाना । हमने सबसे पहले हाल ही में शादी के बंधन में बंधे ड्रेक मैवरिक और रेनी मिशेल के बीच 24/7 टाइटल को लेकर हुई नोकझोंक के बारे में जाना। उसके बाद उसी रात में, माइक और मारिया कैनलिस की जोड़ी ने WWE के पावरफुल कपल बैकी लिंच और सैथ रॉलिंस को चैलेंज कर डाला ।

यह भी पढ़ें- पूरी दुनिया पर चढ़ा #BottleCapChallenge का खुमार, WWE रैसलर और UFC फाइटर्स ने दिखाया अपना टैलेंट

इन तीनों बातों में जो एक बात सामान्य है, वो है सभी सुपरस्टार्स के प्यार और रिश्ते को शो के लिए मसालेदार एजेंडा बनाना । ये कोई नई बात नहीं है कंपनी अक्सर इस रणनीति का काफी नियमित रूप से प्रयोग करती आ रही है । आपको बताते हैं ऐसी ही चार कहानियों के बारे में :-

#4 नेओमी और जिमी उसो


मैंडी रोज के साथ ये स्टोरी काफी अच्छी थी
मैंडी रोज के साथ ये स्टोरी काफी अच्छी थी

पिछले साल दिसंबर में मैंडी रोज और नेओमी के बीच बड़े विवाद की खबरें सामने आ रही थी । इस विवाद का कारण भी खुद रोज थी, क्योंकि वे नेओमी के पति जिमी उसो के साथ फ्लर्ट कर रही थी । रोज ने जिमी को अपने जाल में पूरी तरह फंसाने की कोशिश कर डाली । वह अक्सर अपने मैचों के दौरान तौलिया में दिखाई दी और यहां तक की जिमी को अपने होटल के कमरे में भी बुलाया था। 

फिर क्या था नेओमी गुस्से से आग बबूला हो गई । नेओमी ने इस मामले को किसी भी अन्य मॉडर्न पत्नी की तरह नहीं लिया । कई बार नेओमी और रोज के बीच रिंग के अंदर और बाहर दोनों जगह फाइट हुईं। यहाँ तक कि गॉड्स ग्रेटेस्ट क्रिएशन कही जानें वाली मैंडी रोज के होटल के कमरे में भी जिमी को मौजूद देख नेओमी ने रोज पर हमला बोल दिया । 

हालांकि बाद में, मैंडी ने इस पूरे मामले का खुलासा किया और बताया कि वह इन सारी परेशानियों से गुज़री, क्योंकि उन्हें नेओमी का उनके टफ इनफ के दौरान उनके प्रति रवैया पसंद नहीं आया था।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 4 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...