WWE Royal Rumble में बेस्ट इन द वर्ल्ड कैसे हुए चोटिल?, दिग्गज ने अहम कारण का किया खुलासा 

WWE
WWE दिग्गज सीएम पंक हो गए हैं चोटिल

CM Punk: WWE सुपरस्टार सीएम पंक (CM Punk) ने मेंस रॉयल रंबल (Royal Rumble) मैच में बेहतरीन प्रदर्शन किया और वो अंत तक टिके रहने में कामयाब हुए थे। कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने पंक को एलिमिनेट करते हुए हुए इस मैच को जीता था। यह इकलौती चीज नहीं थी जो पंक के हिसाब से नहीं हुई क्योंकि वह इस मैच में चोटिल हो गए थे। एक रेसलिंग दिग्गज को मालूम है कि पंक किस वजह से चोटिल हो गए हैं।

सीएम पंक ने WWE Raw की शुरुआत की और अपनी इंजरी के बारे में अपडेट दिया। उन्होंने एक इमोशनल प्रोमो कट किया, लेकिन ड्रू मैकइंटायर ने उन्हें बीच में रोक दिया। इसके बाद दोनों के बीच में रिंग में ब्रॉल देखने को मिला, जिसमें ड्रू ने पंक के चोटिल हाथ पर अटैक किया। विंस रुसो ने Sportskeeda के Legion of RAW में पंंक को लेकर बात की और कहा,

"इस समय बहुत सारे रेसलर्स सिर्फ दो कारणों से चोटिल हो रहे हैं। इसमें सबसे पहला कारण रेसलिंग का स्टाइल है और दूसरा कारण लोगों की उम्र है।"
youtube-cover

WWE सुपरस्टार CM Punk की Royal Rumble में इंजरी को लेकर वीडियो सामने आई

WWE में वापसी के बाद सीएम पंक ने लाइव टीवी पर पहला मैच Royal Rumble में ही लड़ा था। सीएम पंक Royal Rumble मैच में शायद ड्रू मैकइंटायर के एक फ्यूचर शॉक डीडीटी के कारण चोटिल हो गए थे। इसके बावजूद वह मैच का हिस्सा रहे और अंत तक जीतने की भरपूर कोशिश भी की। इस समय एक अनदेखा वीडियो सामने आ रहा है जिसके मुताबिक पंक चोट के समय रेफरी से बातचीत करते हुए नज़र आ रहे हैं।

यह वीडियो एक फैन के द्वारा बनाई गई है। WWE ने सीएम पंक के लिए WrestleMania 40 को लेकर काफी बड़े और बेहतर प्लान्स बनाए थे लेकिन अब उन्हें कुछ समय के लिए रोकना पड़ेगा। यह देखना होगा कि वह वापसी करने के बाद ड्रू मैकइंटायर के साथ अपनी कहानी को किस तरह से आगे ले जाते हैं। वैसे कई लोग इस चोट को सच नहीं मान रहे हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या वाकई में ऐसा ही है या फिर इन्हें महज कयास ही माना जाए।