WWE को दिग्गजों के कारण WrestleMania 40 के लिए करने पड़ रहे हैं बड़े बदलाव, अहम जानकारी सामने आई 

..
पूर्व वर्ल्ड चैंपियंस हैं ब्रॉक लैसनर और सीएम पंक
WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर और सीएम पंक

WWE WrestleMania 40: WWE के द्वारा बनाए गए रेसलमेनिया (WrestleMania 40) प्लान्स को बहुत बड़ा झटका लगा है। पूर्व वर्ल्ड चैंपियन सीएम पंक और ब्रॉक लैसनर (CM Punk and Brock Lesnar) के कारण कंपनी को पूरी तरह से इन प्लान को बदलने के लिए मजबूर होना पड़ा है।

Raw शुरू होने से पहले ट्रिपल एच ने बताया था कि सीएम पंक इस हफ्ते शो की शुरुआत करेंगे। बेस्ट इन द वर्ल्ड ने फैंस को एक और तगड़ा झटका देते हुए कहा कि वो WrestleMania 40 का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। Royal Rumble 2024 में पंक को चोट लग गई थी जिसके कारण अब उन्हें सर्जरी की जरूरत पड़ेगी, इस वजह से उन्हें 4 से 6 महीनों तक इन-रिंग एक्शन से दूर रहना पड़ सकता है। इस ऐलान के समय पंक बहुत दुखी और भावुक नज़र आ रहे थे।

F4WOnline पर डेव मैल्टज़र के अनुसार, अब ऐसा लग रहा है कि WrestleMania 40 के प्लान्स में अभी और भी बड़े बदलाव होंगे। ब्रॉक लैसनर के WWE शोज़ का हिस्सा नहीं बनने के कारण स्टैमफोर्ड बेस्ड प्रमोशन को पहले ही कई तरह के बदलाव करने पड़ रहे थे। कई रिपोर्ट्स में यह बताया गया था कि इस साल WrestleMania 40 में कंपनी ब्रॉक लैसनर vs गुंथर का मुकाबला बुक कर सकती है। कंपनी इस बदलाव से जूझ ही रही थी कि अब पंक के ऐलान ने मैनेजमेंट की मुश्किलें बढ़ा दी हैं।अब देखना दिलचस्प होगा कि कंपनी किस तरह के बदलाव कर WrestleMania 40 को सफल बनाती है?

WWE में Brock Lesnar की वापसी नहीं करने का कारण आया सामने

पिछले हफ्ते WWE की पूर्व स्टाफ जेनल ग्रांट ने विंस मैकमैहन के खिलाफ गंभीर आरोप लगाकर केस दर्ज करवाया था। यह खबर सभी जगह आग की तरह फैली थी। इस वजह से विंस को TKO ग्रुप के एग्जीक्यूटिव चेयरमैन के पद से भी इस्तीफा देना पड़ गया था। इस केस के कुछ आरोप पूर्व WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर पर भी लगे थे, जिसके चलते उनकी टीवी में वापसी के प्लान को भी कैंसिल करना पड़ा था। कुछ रिपोर्ट्स की माने तो Royal Rumble 2024 का हिस्सा ब्रॉक बनने वाले थे, लेकिन बाद में उनकी जगह पूर्व NXT चैंपियन ब्रॉन ब्रेक्कर ने ली थी।