"मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता" - WWE दिग्गज ने Royal Rumble मैच में 2 दिग्गजों के जीतने की संभावना पर दिया बड़ा बयान

wwe royal rumble 2024 cody rhodes cm punk
WWE दिग्गज ने Royal Rumble मैच में संभावित विजेता को लेकर दिया बड़ा बयान

WWE: WWE Royal Rumble 2024 के आयोजन में कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं और मेंस रॉयल रंबल (Royal Rumble) मैच की बात करें तो सीएम पंक (CM Punk) और कोडी रोड्स (Cody Rhodes) जीत के प्रबल दावेदारों में गिना जा रहा है। अब कंपनी के पूर्व राइटर विंस रूसो ने रोड्स और पंक के Royal Rumble मैच जीतने की संभावनाओं पर बड़ा बयान दिया है।

Legion of Raw पॉडकास्ट पर विंस रूसो ने कहा कि चाहे कोडी रोड्स विजेता बनें या सीएम पंक, उन दोनों के जीतने की संभावना से उनके मन में कोई उत्साह नहीं आ रहा है। उन्होंने कहा:

"मैं एक फैन के तौर पर कह रहा हूं कि यहां कई सारी घटनाएं घटित हो रही हैं और ये मैच किसी भी तरीके से खत्म हो सकता है। मैं सच कहूं तो मुझे फर्क नहीं पड़ता कि कोडी रोड्स जीतकर दोबारा रोमन रेंस को चैलेंज करते हैं। अगर ऐसा हुआ तो वो लगातार दूसरे साल रंबल मैच को जीतेंगे। अगर सीएम पंक जीतते हैं तो क्या ये कहना सही होगा कि रोमन रेंस में कंपनी ने बहुत सारा समय इन्वेस्ट किया है, लेकिन वो अब अचानक सीएम पंक को चैंपियन बना देंगे।"

इसके अलावा विंस रूसो ने सैथ रॉलिंस के WrestleMania प्लान्स को लेकर कहा:

"सैथ रॉलिंस चोटिल हो गए हैं और शायद वो इस पूरे एंगल से दूर हो गए हैं। फिलहाल मुझे किसी चीज़ से कोई फर्क नहीं पड़ता।"

youtube-cover

WWE Raw में इस हफ्ते CM Punk और Cody Rhodes का आमना-सामना हुआ

WWE Raw में इस हफ्ते सीएम पंक और कोडी रोड्स का प्रोमो बैटल हुआ, जिसे फैंस ने भी खूब इंजॉय किया। क्राउड ने रोड्स और पंक को भी चीयर किया, वहीं दोनों रेसलर्स ने भी इस मोमेंट का आनंद लिया, लेकिन उन्होंने एक-दूसरे पर जमकर तंज भी कसे।

इस बीच पंक ने कहा कि वो उम्मीद कर रहे हैं कि Royal Rumble मैच के बाद भी उनकी दोस्ती कायम रहेगी, लेकिन रंबल मैच में वो दोस्ती को भुला कर सबका बुरा हाल करने वाले हैं। इस सैगमेंट के अंतिम क्षणों में दोनों सुपरस्टार्स ने एक-दूसरे से सिर भिड़ा कर गुस्सा जाहिर किया, जिसे देख फैंस ने काफी जबरदस्त रिएक्शन दिया था।