Create
Notifications

"WWE WrestleMania 31 में हार के बाद रोमन रेंस को योग्यता के हिसाब से बिल्कुल भी फैंस द्वारा सम्मान नहीं मिला"

रोमन रेंस(Roman Reigns)
रोमन रेंस(Roman Reigns)
PANKAJ

WWE रेसलमेनिया(WrestleMania) 31 में ब्रॉक लैसनर(Brock Lesnar) और रोमन रेंस(Roman Reigns) के बीच ऐतिहासिक मैच हुआ था। सैथ रॉलिंस(Seth Rollins) ने इस मैच के अंत में आकर मनी इन द बैंक कैश इन कर चैंपियनशिप हासिल की थी। माइक चिओड़ा ने हाल ही में कहा कि इस मैच में क्राउड द्वारा रोमन रेंस को ज्यादा इज्जत मिलनी चाहिए थी और वो इस चीज को डिजर्व करते थे।

यह भी पढ़ें: जॉन सीना को WrestleMania में WWE दिग्गज के खिलाफ मिली चौंकाने वाली जीत का कारण सामने आया

पूर्व WWE दिग्गज ने रोमन रेंस को लेकर दिया बहुत बड़ा बयान

दिग्गज WWE रेफरी माइक चिओड़ा ने WrestleMania 31 में हुए इस मैच के बारे में काफी डीटेल में बात की। इस मैच को ऐतिहासिक मैच माना जाता है और इतिहास में सबसे शानदार मैचों की लिस्ट में सबसे ऊपर इसे रखा जाता है। मैच में जब रोमन रेंस की हार हुई थी तब फैंस काफी खुश हुए थे और इस बात से माइक बिल्कुल भी खुश नहीं है।

यह भी पढ़ें: WWE ने भारतीय सुपरस्टार्स के नाम बदले, रोमन रेंस की सफलता का कारण सामने आया, द ग्रेट खली की हुई जमकर तारीफ

रोमन रेंस जितना डिजर्व करते थे उतनी इज्जत उन्हें इस मैच में नहीं मिली थी। मेरे हिसाब से उस समय बहुत डिजर्व रोमन रेंस हर चीज के लिए करते थे। वैसे इस मैच के लिए दो प्लान तैयार किए गए थे। सैथ रॉलिंस ने जो किया वो सही वाला प्लान था। हम लोगों को इसके बारे में बता दिया गया था। सभी चीजें पहले से पूरी तरह प्लान की गई थी। सैथ रॉलिंस ने जो किया वो अविश्वनीय था। सैथ रॉलिंस के पास बहुत टैलेंट है और वो इस चीज को डिजर्व करते थे। सैथ रॉलिंस को उस समय बड़ा पुश देना जरूरी था। WWE ने प्लान के हिसाब से अंत में ये ही काम किया था।

माइक चिओड़ा ने WWE में 30 साल तक काम किया था और पिछले साल उन्हें कंपनी से रिलीज कर दिया गया था। WrestleMania 31 के मेन इवेंट में जो सरप्राइज फैंस को मिला था वो बहुत ही शानदार था। WWE द्वारा तैयार किए गए इस प्लान की फैंस ने बहुत तारीफ की थी।

यह भी पढ़ें: WWE SmackDown रिजल्ट्स- रोमन रेंस और उनके भाइयों की हुई बहुत बुरी हालत, चैंपियन की चौंकाने वाली हार

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...