"WWE Brock Lesnar को SummerSlam मैच के जरिए रिटायर दिखाना चाहती थी" - दिग्गज ने किया चौंकाने वाला खुलासा 

पूर्व WWE और यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर
पूर्व WWE और यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर

Brock Lesnar: WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) इस साल समरस्लैम (SummerSlam) के बाद से ही टीवी से दूर हैं। उनकी वापसी को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। बता दें, ब्रॉक ने SummerSlam में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) का सामना किया था। यह इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच हुआ तीसरा और आखिरी मैच था।

कोडी इस मुकाबले में लैसनर को हराने में कामयाब रहे थे। इस मुकाबले के बाद बीस्ट ने अमेरिकन नाइटमेयर को गले लगाने के अलावा उनका हाथ उठाकर उन्हें सम्मान दिया था। डेव मैल्टज़र ने Wrestling Observer Newsletter पर बताया कि WWE फैंस को विश्वास दिलाना चाहती है कि SummerSlam आखिरी जगह है जहां उन्होंने ब्रॉक लैसनर को रिंग में देखा है। बीस्ट इंकार्नेट की जरूर वापसी होने वाली है लेकिन कंपनी SummerSlam को उनके फेयरवेल के रूप में देखना चाहती है।

डेव मैल्टज़र ने कहा-

"यह हमेशा से प्लान था, जब उन्होंने ब्रेक लिया और लोग जा रहे थे, क्या यह उनका रिटायरमेंट था? WWE ऐसा ही दिखाना चाहती थी, लेकिन उनकी वापसी होने वाली है।"

WWE दिग्गज Brock Lesnar को Crown Jewel के लिए बुक नहीं किया गया है

ब्रॉक लैसनर काफी लंबे समय से WWE टीवी पर नज़र नहीं आए हैं। यही कारण है कि इस साल Crown Jewel में ब्रॉक का मैच बुक नहीं किया गया है। बता दें, यह पहला मौका है जब लैसनर Crown Jewel को मिस करने वाले हैं। बीस्ट इस साल सऊदी अरब में हुए Night of Champions में मैच लड़ते हुए जरूर दिखाई दिए थे। इस इवेंट में उन्होंने कोडी रोड्स को सबमिशन के जरिए हराया था।

वहीं, Crown Jewel 2023 की बात की जाए तो इस इवेंट में रोमन रेंस को एलए नाइट के खिलाफ अपना अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल डिफेंड करना है। वहीं, सैथ रॉलिंस और ड्रू मैकइंटायर का वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच में आमना-सामना होने जा रहा है। इसके अलावा जॉन सीना vs सोलो सिकोआ, कोडी रोड्स vs डेमियन प्रीस्ट, यूएस चैंपियन रे मिस्टीरियो vs लोगन पॉल जैसे मैच इस इवेंट में देखने को मिलने वाले हैं। रिया रिप्ली और इयो स्काई को भी अलग-अलग मैचों में Crown Jewel में अपना विमेंस टाइटल डिफेंड करना है

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now