WWE के पूर्व चैंपियन सैमी जेन के फ्यूचर को लेकर बहुत बड़ा अपडेट सामने आया

रेसलमेनिया 36 से पहले से पहले सैमी जेन(sami-zayn) ने मेन रोस्टर में अपनी पहली चैंपियनशिप ब्रॉन स्ट्रोमैन को 3 ऑन 1 मैच में जीता था। वो WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बने थे। WWE रेसलमेनिया 36 में डेनियल ब्रायन के खिलाफ सैमी जेन ने अपनी चैंपियनशिप डिफेंड की थी। लेकिन इसके बाद से वो एक्शन में नजर नहीं आए। कोरोना वायरस के कारण सैमी जेन ने अपने घर पर ही रहना उचित समझा है। दो हफ्ते पहले इंटरकॉन्टिनेटल चैंपियनशिप को खाली कर दिया गया क्योंकि सैमी इसे डिफेंड नहीं कर सकते थे। फिर इसके लिए टूर्नामेंट रखा गया है। जो भी इस टूर्नामेंट को जीतेगा वो नया WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बनेगा।

यह भी पढ़े: पूर्व WWE सुपरस्टार ड्रू गुलक से जुड़ी 5 बातें जिसके बारे में फैंस नहीं जानतेे

केजसाइट शीट्स की रिपोर्ट में अब बड़ी खबर सामने आ रही है। जो इस समय इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए हो रहे टूर्नामेंट को जीतेगा उससे बाद में सैमी जेन आकर फ्यूड में शामिल होंगे।

WWE सुपरस्टार सैमी जेन की वापसी का प्लान

जब WWE ने इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप टूर्नामेंट का ऐलान किया था तो सैमी जेन थोड़ा गुस्सा हुए थे। सैमी जेन ने कहा कि वो अभी भी चैंपियन है। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि जब तक उन्हें कोई हरा नहीं देता वो चैंपियन बन रहेंगे। अब इससे एक बात तो साफ हो गई है कि सैमी जेन की वापसी कब तक होगी ये किसी को नहीं पता है। कई रिपोर्ट्स में ये कहा गया है कि बैकस्टेज में सैमी जेन के साथ कुछ दिक्कत हो गई थी जिसकी वजह से उन्होंने काम करना छोड़ दिया है। सैमी जेन ने कोरोना वायरस के चलते जो निर्णय लिया है उससे कहीं ना कहीं मैनेजमेंट भी खुश नहीं है।

सैमी जेन की वापसी का अभी कोई प्लान सामने नजर नहीं आ रहा है। रिपोर्ट में ये बात साफ कर दी गई है कि जब वो वापसी करेंगे तो नए चैंपियन के साथ उनकी फ्यूड शुरू होगी। इस समय स्मैकडाउन में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप टूर्नामेंट चल रहा है। एजे स्टाइल्स भी अब रॉ से स्मैकडाउन में आ गए है। वो भी इस टूर्नामेंट का हिस्सा है। डेनियल ब्रायन और एजे स्टाइल्स में से कोई एक इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन जल्द बनते हुए नजर आएगा। फैंस चाहते हैं कि एजे स्टाइल्स (Aj Styles) को मौका दिया जाए। इस समय रोमन रेंस भी स्मैकडाउन में नहीं है। शायद इसी वजह से एजे स्टाइल्स को अब स्मैकडाउन में डाल दिया गया है। और अगर एजे स्टाइल्स चैंपियन बन जाते हैं तो फिर वो अच्छा कैरेक्टर यहां कर सकते हैं।

यह भी पढ़े: 5 WWE सुपरस्टार्स जिनके मैनेजर पॉल हेमन बन सकते हैं

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now