WWE न्यूज़: Raw में ऑफ एयर होने के बाद क्या हुआ? 

Ankit
\

नए साल का पहला रॉ का एपिसोड बेहद शानदार हुआ। लैसनर ने दस्तक दी जबकि जॉन सीना ने आकर ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ एक शानदार प्रोमो किया, सीना तो एक 6 मैन टैग टीम का हिस्सा बने। सीना ने सैथ रॉलिंस और फिन बैलर के साथ टीम बनाई। इसके अलावा दिग्गज हल्क होगन ने ङी रॉ में दस्तक दी।

मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस और डीन एंम्ब्रोज का फॉल काउंट एनीवेयर मैच हुआ। हालांकि मैच में फेमस सुपरस्टार ने दखल दिया और उसके बाद रॉलिंस की हालत काफी खराब दिखी।

ओपनिंग सैगमेंट सीना और मैकइंटायर का हुआ, जिसके बाद मैच देखने को मिला। रॉ टैग टीम चैंपिनशिप के लिए लंबरजैक मैच हुआ। वहीं इलायस और बैरन कॉर्बिन की दुश्मनी एक बार फिर से देखने को मिली जबकि ,ब्रॉक लैसनर और ब्रॉन स्ट्रोमैन का तगड़ा सैगमेंट्स हुआ जिसको फैंस द्वारा काफी पसंद किया गया। हालांकि सबसे ज्यादा मजेदार मेन इवेंट हुआ।

मेन इवेंट में एम्ब्रोज का इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन दांव पर था और मैच में कहीं भी काउंट आउट कर सकते थे। रॉलिंस और एम्ब्रोज रिंग से लेकर स्टेज और क्राउड से लेकर बैकस्टेज तक लड़ते दिखे। हालांकि इस मैच को एम्ब्रोज ने बॉबी लैश्ले की मदद से जीत लिया। इसके बाद लैश्ले ने सैथ रॉलिंस को टेबल पर पटक दिया। इसी के साथ रेड ब्रांड का कैमरा भी बंद हो गया। कैमरा बंद होने के बाद देखा गया कि रॉलिंस की हालत काफी बुरी थी और धीरे धीरे चलकर बैकस्टेज जा रहे थे। ऐसा लग रहा है कि रॉलिंस के रिब्स में चोट आई है क्योंकि उनका हाथ रिब्स पर रखा हुआ था। वहीं इसके बाद रॉलिंस ने ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है।

खैर, लैश्ले के इस अटैक से साबित हो रहा है कि वो अब धीरे धीरे रॉलिंस के खिलाफ जा रहा है। रॉयल रंबल से पहले फैंस को रॉलिंस बनाम लैश्ले का अच्छा मैच देखने को मिल जाएगा। अब, देखना होगा कि इस दुश्मनी में एम्ब्रोज किस रोल में नजर आते हैं।

youtube-cover

Get WWE News in Hindi Here

Quick Links

App download animated image Get the free App now