रोमन रेंस को पॉल हेमन के साथ देख उनके भाई ने उनसे क्या कहा था?

Ankit
WWE
WWE

इस हफ्ते क्लैश ऑफ चैंपियंस में रोमन रेंस अपने भाई जे उसो के खिलाफ WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को डिफेंड करने वाले हैं। जैसा की WWE में देखा जा रहा है कि रोमन रेंस का साथ पॉल हेमन दे रहे हैं, तो क्लैश ऑफ चैंपियंस में भी हेमन और रोमन रेंस की जोड़ी साथ दिखने वाली है। हालांकि रोमन रेंस के भाई जे उसो पॉल हेमन को उनके साथ देखकर काफी हैरान थे और उन्होंने उन्हें बड़ी बात बोली थी।

ये भी पढ़ें: 4 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें अपने डेब्यू के दिनों की तुलना में आज पहचान पाना मुश्किल है

रोमन रेंस अब पॉल हेमन के गाय हो चुके हैं

जे उसो ने WWE बंप में इस हफ्ते दस्तक दी। जे उसो नंबर वन कंटेडंर हैं जिन्होंने रोमन रेंस के खिलाफ मुकाबला हासिल किया। जे उसो और रोमन रेंस बचपन से एक साथ हैं। जे उसो ने अपने मैच के बारे में बात की जो क्लैश ऑफ चैपियंस में रेंस के साथ होने वाला है।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें क्लैश ऑफ चैंपियंस में हार से सबसे अधिक नुकसान झेलना पड़ेगा

इसके अलावा जे उसो ने रोमन रेंस की नई टीम यानी पॉल हेमन के साथ आने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। जे उसो ने बताया कि उन्होंने रोमन रेंस से क्या कहा जब उन्होंने पॉल हेमन को रोमन के रिंग साइड देखा था।

जब मैंने रोमन रेंस को पॉल हेमन के साथ देखा था, तो मैं चौंक गया था कि क्या ये सच में है। मैं अपने पैरों पर खड़ा नहीं हो पा रहा था। मैंने कहा रोमन रेंस तुम्हें इसकी जरुरत नहीं है। तुम रोमन रेंस हो। तुम वैसे ही काफी अच्छा कर रहे हो। लेकिन इसी जरुरत नहीं थी , तुम परिवार के लिए एक रास्ता तैयार कर रहे थे।

रोमन रेंस ने लंबे वक्त बाद WWE समरस्लैम में चौंकाने वाली वापसी की थी। समरस्लैम के मेन इनेंट के बाद रोमन रेंस ने एंट्री की और द फीन्ड समेत ब्रॉन स्ट्रोमैन की जमकर धुनाई की। इसके बाद पेबैक पीपीवी में रोमन रेंस , द फीन्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन का मैच बुक किया गया। हालांकि जब मुकाबले का अंतिम पल था तब रोमन रेंस ने एंट्री की और जीत दर्ज करते हुए दूसरी बार यूनिवर्सल चैंपियनशिप को अपने नाम किया।

ये भी पढ़ें: 3 चौंकाने वाले स्टार्स जो WWE में रोमन रेंस को हरा चुके हैं

अब रोमन रेंस पॉल हेमन गाय हो चुके हैं क्योंकि वो उनके साथ आते हैं। रोमन रेंस यूनिवर्सल चैंपियनशिप को 28 सितंबर को होने वाली क्लैश ऑफ चैंपियंस में अपने भाई जे उसो के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now