WWE Clash at the Castle में चोटिल होने के बाद बाहर होगा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन? इंजरी को लेकर बहुत बड़ा अपडेट आया सामने

Ujjaval
WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन की चोट पर अपडेट (Photo: WWE.com)
WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन की चोट पर अपडेट (Photo: WWE.com)

Damian Priest Injury Update: WWE क्लैश एट द कैसल (Clash at the Castle 2024) में डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) और ड्रू मैकइंटायर के बीच वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच हुआ था। यह मुकाबला रेसलिंग के हिसाब से काफी अच्छा रहा। बीच में एक बोच देखने को मिला था, जहां डेमियन प्रीस्ट के पैर गलती से रोप्स में अटक गए थे। इसके बाद वो पूरे मैच में काफी दर्द में नज़र आए। कई फैंस उनकी चोट को लेकर चिंता में थे और अब सभी के लिए अच्छी खबर सामने आ रही है।

Fightful Select ने हाल ही ने WWE में अपने सोर्स से बात की। इसी बीच उन्हें यह संकेत मिले कि डेमियन प्रीस्ट पूरी तरह से ठीक हैं और वो ड्रू मैकइंटायर के साथ मैच के दौरान मूव को सेल कर रहे थे। इसका सीधा अर्थ है कि रोप्स पर हुए बोच के कारण वो किसी तरह चोटिल नहीं हुए थे और मैच के दौरान सिर्फ वो फैंस के सामने एक्टिंग कर रहे थे।

बाद में Lucha Libre Online ने भी इस खबर को कन्फर्म किया। उन्होंने बताया कि वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन OVO Hydro सेंटर से बिना किसी चोट के बाहर आए हैं। यह बताया जा रहा है कि उनके टखने या पैर में किसी तरह की कोई दिक्कत नहीं है। कुल मिलाकर उन्हें कोई सीरियस चोट नहीं आई है, जिससे उनके वर्ल्ड टाइटल रन पर संकट के बादल छाने लग जाए। इससे पता चलता है कि वो बाहर नहीं होंगे।

youtube-cover

WWE Clash at the Castle में किसके कारण मिली ड्रू मैकइंटायर को हार?

ड्रू मैकइंटायर ने डेमियन प्रीस्ट के खिलाफ WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच में शानदार काम किया। अंतिम मोमेंट्स में रेफरी धराशाई हो गए थे और फिर ड्रू मैकइंटायर ने वापसी की। उन्होंने प्रीस्ट पर क्लेमोर किक लगाई और पिन किया लेकिन काउंट करने के लिए रेफरी मौजूद नहीं थे। बाद में एक रेफरी ने एंट्री की और फिर दो तक ही काउंट किया।

पता चला कि असल में वो सीएम पंक हैं। मैकइंटायर पर पंक ने लो ब्लो लगाया और चले गए। डेमियन प्रीस्ट ने वापसी करके ड्रू पर साउथ ऑफ हैवन्स मूव लगाया और पिन करके जीत दर्ज की। पंक के कारण मैकइंटायर अपने देश में वर्ल्ड चैंपियन बनने का मौका गंवा बैठे।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now