Create

WWE WrestleMania 36: 3 बड़े कारण क्यों रोमन रेंस vs गोल्डबर्ग का मैच लगभग 5 मिनट में खत्म हो जाएगा

रोमन रेंस VS गोल्डबर्ग
रोमन रेंस VS गोल्डबर्ग

WWE के सबसे बड़े पीपीवी रेसलमेनिया 36 में फैंस को यूनिवर्सल टाइटल के लिए गोल्डबर्ग बनाम रोमन रेंस का मुकाबला देखने को मिलेगा। सुपर शोडाउन में द फीन्ड को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतने वाले गोल्डबर्ग रेसलमेनिया 36 में रोमन रेंस के खिलाफ मुकाबला करते हुए नज़र आएंगे।

ये भी पढ़ें: WrestleMania 36 में ब्रॉक लैसनर vs ड्रू मैकइंटायर के मैच को खत्म करने के 4 संभावित तरीके

रेसलमेनिया 36 का लाइव प्रसारण 5 अप्रैल (भारत में 6 अप्रैल) को टेंपा से लाइव होगा। अभी तक इस इवेंट के लिए कई बड़े मुकाबलों का ऐलान हो चुका है, लेकिन उसमें सबसे ज्यादा सुर्खियों में गोल्डबर्ग बनाम रोमन रेंस का मुकाबला है। रेसलमेनिया 36 में गोल्डबर्ग बनाम रोमन रेंस के बीच होने के वाला मुकाबला स्पीयर बनाम स्पीयर होगा। इस मुकाबले के बाद फैंस काफी खुश नज़र आ रहे हैं।

फैंस लिए यह मुकाबला किसी ड्रीम मुकाबले से कम नहीं है। हालांकि इस मुकाबले के ज्यादा लंबा चलने के आसार काफी कम हैं। आमतौर पर WWE में बड़े मुकाबले 12 से 15 मिनट के होते हैं लेकिन रोमन बनाम गोल्डबर्ग का मुकाबला लगभग 5 मिनट में खत्म होने की उम्मीद है।

इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं उन 3 कारणों पर कि क्यों रेसलमेनिया 36 में रोमन रेंस बनाम गोल्डबर्ग का मुकाबला लगभग 5 मिनट में खत्म हो जाएगा।

#3 गोल्डबर्ग की उम्र

53 साल के गोल्डबर्ग
53 साल के गोल्डबर्ग

इसमें कोई शक नहीं है कि गोल्डबर्ग प्रोफेशनल रेसलिंग में एक बड़ा नाम हैं। 53 साल की उम्र में भी रिंग में मुकाबला लड़ना कोई आम बात नहीं है। बावजूद इसके वह रिंग में मुकाबला करते हुए नज़र आ रहे हैं। उनकी उम्र को देखते हुए कंपनी उनके मुकाबले को ज्यादा लंबा नहीं बुक करेगी।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिनका विलन बनने के बाद करियर बन गया और 2 जिनका बर्बाद हो गया

इस बात की संभावना काफी ज्यादा है कि गोल्डबर्ग रेसलमेनिया के बाद WWE से रिटायरमेंट ले लेंगे और रिटायरमेंट प्लान को देखते हुए वह रिंग में कोई भी जोखिम नहीं लेना चाहेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#2 वापसी के बाद गोल्डबर्ग के मुकाबले

वापसी के बाद गोल्डबर्ग ने रिंग में ज्यादा समय नहीं बिताया है
वापसी के बाद गोल्डबर्ग ने रिंग में ज्यादा समय नहीं बिताया है

गोल्डबर्ग ने साल 2016 में WWE में वापसी की। वापसी के बाद अगर मुख्य मुकाबलों की बात करें तो उन्होंने सर्वाइवर सीरीज़ में लैसनर के खिलाफ मुकाबला लड़ा और यह मुकाबला केवल 1 मिनट 26 सेकेंड में खत्म हो गया।

ये भी पढ़ें: WWE WrestleMania 36 में रोमन रेंस vs गोल्डबर्ग के मैच को खत्म करने के 5 संभावित तरीके

इसके बाद रेसलमेनिया 33 में लैसनर के खिलाफ उनका मुकाबला 4 मिनट 45 सेकेंड में खत्म हो गया। हाल ही में हुए सुपर शोडाउन इवेंट में गोल्डबर्ग का मुकाबला द फीन्ड के खिलाफ हुआ और यहां भी उनका मैच केवल 3 मिनट तक चला। इन सारी चीज़ों को देखते हुए यह कहना गलत नहीं होगा कि रोमन के खिलाफ भी उनका मुकाबला ज्यादा लंबा नहीं होगा।

#1 रोमन रेंस का स्पीयर

रोमन रेंस बनेंगे नए यूनिवर्सल चैंपियन ?
रोमन रेंस बनेंगे नए यूनिवर्सल चैंपियन ?

रोमन रेंस और गोल्डबर्ग दोनों ही सुपरस्टार्स रिंग में धमाकेदार मुकाबला देने के लिए जाने जाते हैं। रोमन रेंस और गोल्डबर्ग दोनों ही रेसलर्स रिंग में अपने विरोधी को बुरी तरह से मात देने में माहिर हैं। अफवाहों के मुताबिक गोल्डबर्ग रेसलमेनिया के बाद कंपनी में नज़र नहीं आएंगे। ऐसे में कंपनी चाहे तो रोमन को इस मैच में बड़ी जीत के लिए बुक कर सकती है।

ये भी पढ़ें: 18 सुपरस्टार्स जिनकी शादी WWE में साथी रेसलर्स से हुई

गोल्डबर्ग और दोनों ही सुपरस्टार्स स्पीयर देने के मामले में काफी माहिर हैं लेकिन गोल्डबर्ग के मुकाबले रोमन रेंस का स्पीयर ज्यादा खतरनाक है। हमारे ख्याल से रोमन रेंस के 3-4 स्पीयर मारने के गोल्डबर्ग इस मैच में वापसी नहीं कर पाएंगे और यह मुकाबला जल्द ही खत्म हो जाएगा।

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment