Create
Notifications

WWE WrestleMania 36: 5 रेसलर्स जो द फीन्ड की जीत के बाद उन्हें चैलेंज कर सकते हैं

ब्रे वायट
ब्रे वायट
Amit Shukla

रेसलमेनिया में ब्रे वायट के किरदार द फीन्ड ने आखिरकार जॉन सीना को हराने में सफलता पाई और इसके साथ ही उनका रेसलमेनिया में हारने का रिकॉर्ड खत्म हुआ। फायरफ्लाई फनहाउस मैच के दौरान ब्रे वायट का जॉन सीना के ऊपर पूरा कंट्रोल था और उन्होंने हर वो काम किया जिससे मैच में एक्शन के साथ साथ एंटरटेनमेंट भी हो। हर रेसलर इसी प्रयास में रहता है और कंपनी ने इस मैच के जरिए कोरोना वायरस के कारण घर में रह रहे लोगों के लिए बेहतरीन एंटरटेनमेंट का इंतजाम किया जो काफी अच्छी बात है।

अब चूँकि रेसलमेनिया खत्म हो गया है और द फीन्ड ने जीत दर्ज की है तो ये बिल्कुल संभव है कि उन्हें नई चुनौतियाँ मिलें। इनमें कुछ नाम शामिल हैं लेकिन चूँकि ये सिर्फ लड़ाइयाँ होंगी जिनमें टाइटल शामिल नहीं होगा तो ये एक अच्छी बात होगी कि दोनों रेसलर्स अपने काम से एंटरटेनमेंट प्रदान करे। अगर ध्यान दिया जाए तो ब्रे को किसी टाइटल की जरूरत नहीं है क्योंकि उनका किरदार ही ऐसा है। वो अपने किरदार से ही सबको एंटरटेनमेंट प्रदान कर देते हैं।

ये भी पढ़ें: WWE WrestleMania: 5 मैच जिन्होंने अंडरटेकर के रेसलमेनिया करियर में मदद की

ये जरूरी नहीं कि जिन नामों का जिक्र हम इस आर्टिकल में करेंगे उनके साथ ब्रे की लड़ाई तुरंत ही शुरू हो जाए लेकिन ये संभावित नाम हैं जिनके साथ लड़ाई अच्छी रहेगी:

#5 शेमस

साल के पहले स्मैकडाउन में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने वाले शेमस का वापसी के बाद कोई ख़ास अच्छा ट्रैक रिकॉर्ड नहीं है क्योंकि वो पहले शॉर्टी जी के साथ एक बेकार सी कहानी का हिस्सा बने और उसके बाद से उन्हें कोई मौका नहीं मिला है।

ये मुमकिन है कि कंपनी उन्हें फीन्ड का अगला विरोधी बना दे और उससे इनके करियर को काफी फायदा हो। अब बड़ा सवाल ये है कि ये कब और कैसे होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#4 रोमन रेंस

रोमन रेंस
रोमन रेंस

रोमन रेंस और ब्रे वायट के बीच एक मैच काफी समय से सुर्खियों में था लेकिन फिर ब्रे का गोल्डबर्ग के हाथों हार जाना और रोमन रेंस का रेसलमेनिया में भाग ना लेना इस कहानी को वहीं खत्म कर बैठा। रोमन रेंस एक ऐसे रेसलर हैं जिनकी सेहत के कारण उनके रेसलमेनिया में ना होने के निर्णय का कंपनी ने सम्मान किया। अब जब वो वापस आते हैं तो इन दोनों के बीच मैच अच्छा रहेगा क्योंकि दोनों सिंगल्स और टैग टीम कॉम्पिटिशन में आमने सामने रहे हैं लेकिन फीन्ड के साथ मुकाबला एक अलग ही स्तर का होता है।

ये भी पढ़ें: WWE WrestleMania 36: 5 कारण क्यों ये समय अंडरटेकर के बाइकर गिमिक की एंट्री के लिए सही है

#3 जैफ हार्डी

जैफ हार्डी
जैफ हार्डी

मैट हार्डी अब कंपनी का हिस्सा नहीं हैं और जैफ ने हाल में ही वापसी की थी जिसकी वजह से उनके लिए रेसलमेनिया में कोई मैच नहीं था। अब रेसलमेनिया खत्म हो गया है और कंपनी इन दोनों के बीच मैच कराकर हार्डी कंपाउंड में हुए मैच की यादें ताजा करना चाहेगी। अगर जैफ 'द विलो' बन जाते हैं तो ये और भी अच्छा रहेगा।

#2 ब्रॉन स्ट्रोमैन

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने रेसलमेनिया में टाइटल अपने नाम किया था और इसकी एक बड़ी वजह ये भी है कि गोल्डबर्ग ने एक चौंकाने वाले तरीके से टाइटल अपने नाम किया था। अब जब टाइटल ब्रॉन के पास है तो क्यों ना टाइटल को वापस ब्रे वायट के पास पहुँचाया जाए लेकिन उसके लिए इनके बीच लड़ाई होनी बेहद जरूरी है। इन दोनों के बीच काफी समानताएं भी हैं क्योंकि ब्रॉन पहले ब्रे की वायट फैमिली का हिस्सा थे। इसकी वजह से ये बिल्कुल मुमकिन है कि फीन्ड उनसे ब्रे को छोड़ने का बदला लें और चूँकि ब्रे ने सैथ रॉलिंस के साथ अपनी कहानी के दौरान यूनिवर्सल चैंपियन पर वार किया था तो ये एक अच्छा तरीका होगा।

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों एजे स्टाइल्स के साथ द अंडरटेकर का मैच उनका आखिरी मैच होना चाहिए

#1 द अंडरटेकर

इन दोनों के बीच एक मैच फैंस की पहली इच्छा है और इस समय की स्थिति को देखते हुए अगर ये दोनों एक कहानी के लिए आमने सामने आते हैं तो टेकर और फीन्ड के बीच मुकाबला देखने वाला होगा। टेकर अपने विरोधियों के खिलाफ कितना अच्छा प्रदर्शन करते हैं ये जानने के लिए रेसलमेनिया में हुआ बोनयार्ड मैच देख लीजिए।

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...