Create

WWE WrestleMania 36: 5 कारण क्यों ये समय अंडरटेकर के बाइकर गिमिक की एंट्री के लिए सही है

द अंडरटेकर के बाइकर गिमिक की एंट्री के लिए सही समय है

द अंडरटेकर ने अपने बड़े और बेहतरीन करियर के दौरान कई किरदार किए जिनमें उनका बाइकर गिमिक भी था जिसके कुछ अंदाज हमें इस हफ्ते रॉ में देखने को मिले थे। टेकर अपने बाइकर गिमिक के दौरान ये कहते थे कि 'मुझे इस्तेमाल करो, मैं तुम्हें फेमस कर दूंगा' और वो हाल फिलहाल में उसी किरदार में नजर आए हैं। इस समय के किरदार में इसकी झलक साफ देखी जा सकती है।

वो रेसलमेनिया में एजे स्टाइल्स से एक बोनयार्ड मैच में लड़ेंगे जिसके नियमों के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। अगर टेकर वाकई में अपना किरदार बदल रहे हैं तो ये एक अच्छी खबर है। ऐसा नहीं है कि उनका किरदार किसी भी तरह से बुरा या गलत है लेकिन ये किरदार कई कारणों से अच्छा है। इसमें उनकी उम्र के साथ साथ हाल फिलहाल के समय के आधार पर मिल रहे मौके भी शामिल हैं। ये वो टेकर नहीं हैं जिन्होंने जब डेब्यू किया था तो सब इनसे डर रहे थे और रेसलमेनिया में इनकी स्ट्रीक भी अब टूट चुकी है। ऐसे में इनके डैडमैन वाले किरदार का कोई महत्व नहीं रह जाता है, तो आइए आपको बताते हैं कि क्यों ये बाइकर किरदार उनके लिए अच्छा है:

ये भी पढ़ें: WWE WrestleMania: 5 मैच जिन्होंने अंडरटेकर के रेसलमेनिया करियर में मदद की

#5 अंडरटेकर की उम्र

उम्र
उम्र

55 साल के टेकर अब उम्र के ऐसे पड़ाव में हैं जहां उनका काम सबके लिए अच्छा रहा है। वो अब अपने डैडमैन वाले किरदार को उतने अच्छे से नहीं कर पाते हैं जितना वो एक समय पर किया करते थे। इसको देखते हुए ये कहा जा सकता है कि इस समय एक नया किरदार और खासकर ऐसा जिसमें उन्हें ज्यादा मेहनत ना करनी पड़े उनके लिए सही रहेगा। ये एक अहम कारण है जिसकी वजह से बाइकर किरदार उनके लिए सही है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#4 चोटिल होने का खतरा

चोटिल होने का खतरा
चोटिल होने का खतरा

55 साल के टेकर अगर इस गिमिक में हारते हैं तो ये उनके किरदार के लिए नुकसानदेह होगा लेकिन बाइकर गिमिक में ऐसा नहीं है। बाइकर गिमिक में उनके मैच हारने से उनके टेकर वाले किरदार को कोई फर्क नहीं पड़ता और इसलिए इस किरदार में वापसी उनके लिए अच्छी रहेगी। इस समय के रेसलर्स को आगे बढ़ाने में ये किरदार कारगर होगा और ये एक अच्छी बात है।

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों एजे स्टाइल्स के साथ द अंडरटेकर का मैच उनका आखिरी मैच होना चाहिए

#3 किरदार को ताजा रखना

किरदार को ताजा रखना
किरदार को ताजा रखना

तीन दशक के अपने करियर में टेकर ने कई किरदार किए हैं तो ऐसे में एक और किरदार करना कोई बड़ी और नई बात नहीं है। एक किरदार जो अपने दौर में काफी पसंद किया गया था अगर फिर से किया जाए तो उससे सबको फायदा ही होगा। टेकर कंपनी के लिए वो ऑप्शन हैं जिन्हें कभी भी इस्तेमाल करके किसी भी इवेंट के लिए रोमांच पैदा किया जा सकता है।

#2 सोशल मीडिया

सोशल मीडिया
सोशल मीडिया

द अंडरटेकर सोशल मीडिया पर अपने अकाउंट से कुछ ना कुछ साझा करते रहते हैं जो उनके टेकर गिमिक को एक मानवीय रूप देता है। यही वजह है कि एजे स्टाइल्स ने उनका और उनकी पत्नी के नाम का इस्तेमाल अपने प्रोमो में किया था। सोशल मीडिया के माध्यम से आप किसी तक भी पहुँच सकते हैं और बाइकर गिमिक उसके लिए एक अच्छा ऑप्शन होगा। इससे वो अन्य कई प्रोमोशन और फोटो ड़ाल सकेंगे जो वो अपने किरदार के कारण नहीं कर पा रहे थे या कर सकते थे।

ये भी पढ़ें: WWE WrestleMania 36: 5 कारण जिनके आधार पर एजे स्टाइल्स और द अंडरटेकर के बीच एक बोनयार्ड मैच होगा

#1 अंडरटेकर की 'ग्रेटेस्ट हिट्स' रिक्वेस्ट

ग्रेटेस्ट हिट्स
ग्रेटेस्ट हिट्स

अंडरटेकर ने ब्रोकन स्कल सेशंस में कहा था कि वो अब भी कुछ नया करना चाहते हैं और बाइकर किरदार की वापसी उसी तरफ एक कदम है। इन्हें रेसलिंग में एक अलग मुकाम हासिल है और इसलिए अगर ये कुछ भी करेंगे उससे सबको फायदा ही होगा। यही वजह है कि कंपनी इस किरदार पर ध्यान दे रही है।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment