Create

WrestleMania में 159 किलो के रेसलर ने चौंकाने वाली वापसी कर मचाई तबाही, WWE को मिले दो नए चैंपियंस

WWE रेसलमेनिया(WrestleMania) 37
WWE रेसलमेनिया(WrestleMania) 37
reaction-emoji
PANKAJ

WWE रेसलमेनिया(WrestleMania) 37 के दूसरे दिन शेमस(Sheamus) और रिडल(Riddle) के बीच यूएस चैंपियनशिप के लिए शानदार मैच हुआ। ये बहुत ही शानदार मैच था। इस मैच में रिडल की हार हो गई और शेमस नए यूएस चैंपियन बन गए। 5 साल बाद शेमस ने ये चैंपियनशिप जीती है और नया रिकॉर्ड कायम किया। बिग ई और अपोलो क्रूज के बीच भी यहां इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच हुआ। अपोलो क्रूज(Apollo Crews) ने बिग ई(Big E) को हराकर ये चैंपियनशिप अपने नाम कर ली। डाबो काटो(dabba kato) ने यहां अचानक वापसी कर सभी को बड़ा सरप्राइज दिया है।

ये भी पढ़ें:-द फीन्ड को WrestleMania में उनके साथी ने दिया 'धोखा', WWE दिग्गज ने 3 डीडीटी और 1 RKO मारकर किया धराशाई

WWE को मिला नया यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन और इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन

शेमस और रिडल ने इस मैच की शुरूआत ही शानदार तरीके से की। ये मैच इतना अच्छा था कि फैंस ने शुरू से ही चैंट्स लगा दिए थे। रिडल ने यहां पर अपने काफी अच्छे मूव दिखाए और शेमस को कई बार पिन करने की कोशिश की। शेमस ने यहां अपने अनुभव का पूरा इस्तेमाल किया और हार नहीं मानी। शेमस ने मैच के अंत में अचानक से खतरनाक ब्रोग किक लगाते हुए रिडल को पिन किया और यूएस चैंपियनशिप को जीत लिया। रिडल के मुंह से खून निकल रहा है और उन्हें अपनी हार पर यकीन नहीं हो रहा है।

ये भी पढ़ें:-द फीन्ड की WrestleMania में करारी हार से भड़के फैंस, ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं देकर WWE के ऊपर निकाला गुस्सा

ये भी पढ़ें:-WWE WrestleMania में बारिश ने डाला खलल, फेमस सुपरस्टार के छलके आंसू, दिग्गज को पीट-पीटकर किया गया 'अधमरा'

बिग ई और रिडल के बीच भी इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए जबरदस्त मैच फैंस को देखने को मिला। इस मैच में कई हथियार इस्तेमाल किए गए। अपोलो क्रूज ने एक बार फिर यहां पर शानदार प्रदर्शन किया। क्रूज के गुस्से से इस बार बिग ई बचते हुए नजर आए। मैच के अंत में बिग ई के ऊपर डाबा काटो ने अचानक से आकर हमला कर दिया था और इसका फायदा क्रूज ने उठाया। क्रूज ने बिग ई को पिन कर के ये चैंपियनशिप अपने नाम कर ली।

WWE को इस मेगा इवेंट के दूसरे दिन बड़े सरप्राइज मिले हैं। दो नए चैंपियन शेमस और अपोलो क्रूज के रूप में अब सामने आ गए है। बिग ई की हार काफी चौंकाने वाली इस बार फैंस के लिए रही है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...