Create

WWE WrestleMania 37 के लिए जॉन सीना के मैच का इशारा हुआ, पहले भी हो चुकी है भिड़ंत

WWE
WWE
Ankit

WWE रेसलमेनिया का काउंटडाउन अगले महीन जनवरी 2021 की रॉयल रंबल के बाद शुरु हो जाएगा। रेसलमेनिया 36 इस बार कोविड 19 के कारण परफॉर्मेंस सेंटर में हुई थी लेकिन अगले साल के लिए साल के लिए WWE कुछ प्लान कर रहा है। रोमन रेंस का मैच द रॉक के खिलाफ या फिर गोल्डबर्ग के खिलाफ लगभग तय माना जा रहा है। इसके अलावा अब जॉन सीना के लिए कुछ इशारे हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें: 2021 में होने वाले RAW के पहले एपिसोड में हिस्सा लेंगे 20 से ज्यादा WWE दिग्गज, कई सुपरस्टारर्स के नामों का हुआ खुलासा

दरअसल, जॉन सीना ने सोशल मीडिया पर ट्वीट किया जिसके बाद इलायस ने एक जवाब दिया है। हालांकि जॉन सीना ने इस दौरान इलायस से उनसे एल्बम का पूछा था। बता दें कि इलायल रिंग में आके गाना गाते हैं जिसको फैंस पसंद करते हैं। वहीं जॉन सीना भी पहले डॉक्टर्स ऑफ ठगनॉमिक्स किरदार में रैप किया करते थे। दोनों की दुश्मनी पहले भी हो चुकी है।

WWE रेसलमेनिया में हो चुकी है दोनों की भिड़ंत

WWE रेसलमेनिया 35 में इन दोनों की भिड़ंत हो चुकी है। ये भिड़ंत कोई मैच नहीं था बल्कि रेसलमेनिया 34 में हुए अंडरटेकर और जॉन सीना के मैच पर तंज कसना था। इलायस ने रेसलमेनिया 35 में जॉन सीना और अंडरटेकर के मैच को लेकर मजाक बनाया था और कुछ बातें बोली थी।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिनकी बॉडी 50 की उम्र के बाद भी पूरी तरह फिट नजर आती है

इस दौरान जॉन सीना वहां आए लेकिन अपने पुराने किरदार डॉक्टर्स ऑफ ठगनॉमिक्स में एंट्री की। जॉन सीना ने इलायस पर अटैक किया और साफ किया कि उनसे बेहतर रैप कोई नहीं कर सकता जबकि इलायस को संदेश दिया था। हालांकि लाइव इवेंट में इलायस के खिलाफ लड़ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: 4 बड़े WWE सुपरस्टार्स जिन्हें जिंदर महल अपने करियर में कभी नहीं हरा पाए

खैर, साल 2020 कोविड 19 के भेंट चढ़ गया है। इस साल रेसलमेनिया में द फीन्ड का मैच जॉन सीना के खिलाफ फायरफ्लाई फन हाउस में हुआ था जिसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा। जॉन सीना की फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस इस साल आने वाली थी लेकिन उसकी तारीख को आगे बढ़ाया गया। अब इलायस और जॉन सीना की इस ट्विटर वॉर से लग रहा है कि रेसलमेनिया 37 में दोनों का मैच हो सकता है। हालांकि पूरी पिक्चर अगले साल पता चलेगी।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...