ब्रॉक लैसनर को लगातार परेशान करने वाले WWE सुपरस्टार के मैच का हुआ ऐलान, WrestleMania में होगा बड़ा मुकाबला

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर

WWE एलिमिनेशन चैंबर में बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) को हराकर यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन बनने के बाद से ही रिडल (Riddle) बेहतरीन लय में नजर आए हैं। लेकिन रेसलमेनिया (Wrestlemania) 37 में अभी तक की सबसे बड़ी चुनौती उनका इंतज़ार कर रही है।

WWE ने आधिकारिक पुष्टि कर दी है कि रिडल को Wrestlemania 37 में पूर्व वर्ल्ड चैंपियन शेमस के खिलाफ यूनाइटेड स्टेट्स टाइटल को डिफेंड करना होगा। इस हफ्ते रॉ (Raw) में द सेल्टिक वॉरियर के खिलाफ हार के बाद मौजूदा चैंपियन ने अपने प्रतिद्वंदी पर जोरदार अटैक कर दिया था। दोनों के बीच बहस और झड़प साफ दर्शा रही थी कि Wrestlemania 37 के लिए यूएस चैंपियनशिप किस दिशा में आगे बढ़ रही है।

दोनों सुपरस्टार्स की दुश्मनी नई नहीं है, WWE Survivor Series 2020 में दोनों टीम Raw का हिस्सा रहे थे। तभी से इनके संबंध ठीक नहीं रहे हैं और ना ही वो ये समझ पा रहे हैं कि शेमस को उनसे दिक्कत क्या है।

ये भी पढ़ें: 6 बड़ी बातें जो WWE ने इस हफ्ते Raw के जरिए इशारों-इशारों में बताई

ये Wrestlemania में रिडल का सबसे पहला मैच होगा और वो अपने Wrestlemania डेब्यू में किसी भी हालत में यूएस टाइटल को खुद से दूर नहीं जाने देना चाहेंगे। वहीं शेमस अपने करियर में कुल तीसरी बार WWE यूएस चैंपियन बनने का प्रयास करेंगे।

ये भी पढ़ें: WWE Raw, 29 मार्च 2021: शो की अच्छी और बुरी बातें

रिडल नहीं बनने वाले थे WWE यूएस चैंपियन

रिडल Elimination Chamber पीपीवी में चैंपियन बने थे, लेकिन Wrestling Observer की एक हालिया रिपोर्ट में खुलासा किया गया कि रिडल को WWE यूएस चैंपियन बनाने का प्लान कभी तैयार नहीं किया गया था। उनकी जगह टाइटल कीथ ली के हाथों में जाने वाला था। दुर्भाग्यवश चोट के कारण ली Elimination Chamber के मैच का हिस्सा नहीं बन पाए। इस कारण उनकी जगह जॉन मॉरिसन को दी गई थी।

अगर कीथ ली चोटिल ना होते तो WWE Wrestlemania की यूएस चैंपियनशिप स्टोरीलाइन का रंग-रूप अलग ही होता। संभव था कि Wrestlemania 37 में रिडल और कीथ ली आमने-सामने आते और इनके बीच एक धमाकेदार मुकाबला देखने को मिल सकता था।

ये भी पढ़ें: WWE Wrestlemania में ब्रॉन स्ट्रोमैन के मैच से जुड़ी बेहद खतरनाक शर्त

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।