Create
Notifications
Advertisement

6 बड़ी बातें जो WWE ने इस हफ्ते Raw के जरिए इशारों-इशारों में बताई

WWE RAW
WWE RAW
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 30 Mar 2021
टॉप 5 / टॉप 10

WWE रेसलमेनिया (37) एक-एक दिन कर पास आता जा रहा है और उससे पहले हर एक रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (SmackDown) एपिसोड की अहमियत दोगुनी हो गई है। इस हफ्ते Raw की शुरुआत WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के सैगमेंट से हुई, जिसमें दुनिया के लाखों-करोड़ों फैंस ने द हर्ट बिजनेस को टूटते हुए देखा।

इस बीच गुस्से से आगबबूला हुए सेड्रिक एलेक्जेंडर (Cedric Alexander) और शेल्टन बेंजामिन (Shelton Benjamin) ने लैश्ले के खिलाफ मैच मैच की मांग की, जो उन्हें मिल भी गए हैं। शो में शेमस (Sheamus), ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) और नेओमी (Naomi) की बड़ी जीत भी देखी गईं।

ये भी पढ़ें: WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 29 मार्च 2021

इस दौरान ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) की रिकोशे (Ricochet) पर जीत के बाद उनका अली (Ali) के साथ मैच भी शुरू हुआ। इस मेन इवेंट मैच में लैश्ले का दखल भी देखा गया, लेकिन अंत में जीत मैकइंटायर को ही मिली। इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 6 बड़ी बातों के बारे में जो WWE ने इस हफ्ते Raw के जरिए इशारों-इशारों में बताई हैं।

ये भी पढ़ें: WWE SmackDown के सुपरस्टार ने Raw में मचाई तबाही

Raw का फोकस ड्रू मैकइंटायर पर रहने का क्या मतलब?

पिछले हफ्ते Raw में WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले ने अन्य सुपरस्टार्स के सामने ऑफर रखा था कि जो भी ड्रू मैकइंटायर को Wrestlemania से बाहर का रास्ता दिखाएगा, उसे उनके खिलाफ चैंपियनशिप मैच मिलेगा। इस हफ्ते भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया, इसलिए उन्होंने लॉकर रूम के अन्य सुपरस्टार्स से पूछा कि क्या वो लैश्ले के ऑफर को स्वीकार करने के बारे में तो नहीं सोच रहे।

इस दौरान मैकइंटायर ने ब्रॉन स्ट्रोमैन से कहा कि उन्हें अभी तक 5 बार का चैंपियन बन जाना चाहिए था। वो रिकोशे के पास भी गए, जिन्होंने चैलेंज को स्वीकार तो किया लेकिन उसे पार नहीं कर पाए। उसके बाद स्कॉटिश स्टार को अली की चुनौती का सामना करना पड़ा।

Advertisement

वहीं अंत में मैकइंटायर पर अटैक कर किंग कॉर्बिन ने द हर्ट बिजनेस का नया मेंबर बनने के संकेत दिए हैं। एक पूरे पूर्व Raw एपिसोड का फोकस मैकइंटायर पर रहना दर्शाता है कि वो WWE के लिए क्या मायने रखते हैं।

ये भी पढ़ें: WWE Raw रिजल्ट्स: 29 मार्च 2021

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

1 / 6 NEXT
Published 30 Mar 2021, 11:15 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now