Create
Notifications

WWE WrestleMania 37 में होने जा रहे रैंडी ऑर्टन vs द फीन्ड के मैच के 5 संभावित अंत 

रैंडी ऑर्टन vs द फीन्ड
रैंडी ऑर्टन vs द फीन्ड
reaction-emoji
Subham Pal

रेसलमेनिया 37 (WrestleMania 37) से पहले WWE रॉ (Raw) के एपिसोड में द फीन्ड (The Fiend) और रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) का आमना-सामना होने की उम्मीद थी। हालांकि, रेड ब्रांड के इस एपिसोड के दौरान ये दोनों सुपरस्टार्स नजर भी नहीं आए थे और फैंस को यह चीज बिल्कुल भी पसंद नहीं आई थी। आपको बता दें, WrestleMania में होने जा रहे रैंडी ऑर्टन vs द फीन्ड के मैच को लेकर रहस्य बरकरार है और कोई नहीं जानता है कि इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच होने जा रहे मैच में क्या होने जा रहा है।

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों WrestleMania 37 में WWE ने एजे स्टाइल्स को बड़े मैच का हिस्सा न बनाकर अच्छा काम किया है

WWE ने शायद जानबूझकर इन दोनों सुपरस्टार्स को Raw के एपिसोड से दूर रखा ताकि शोज ऑफ शोज में होने जा रहे मैच के लिए फैंस उत्साहित रह सके। इस आर्टिकल में हम रैंडी ऑर्टन vs द फीन्ड के बीच WrestleMania 37 में होने जा रहे मैच के 5 संभावित अंत का जिक्र करने वाले हैं।

5- WWE WrestleMania 37 में द फीन्ड को क्लीन तरीके से हराएंगे रैंडी ऑर्टन?

WrestleMania एक शो होता है जहां अधिकतर बेबीफेस सुपरस्टार्स का बोल-बाला होता है। हालांकि, द फीन्ड, ड्रू मैकइंटायर की तरह पूर्ण रूप से बेबीफेस नही हैं और रैंडी ऑर्टन एक ऐसे सुपरस्टार हैं जिन्हें अभी तक उनके द्वारा किये गए बुर कर्मो का फल नहीं मिला। संभव है कि इस साल शोज ऑफ शोज में भी ऑर्टन चतुराई दिखाते हुए इस चीज से बच सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 बड़ी कहानियां जो इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड से सामने आई

वैसे भी, ऑर्टन में किसी भी जगह से RKO देने की अद्भुत क्षमता मौजूद है इसलिए संभावना है कि वह मैच के दौरान फीन्ड को कई RKO देने के बाद उन्हें पिन करते हुए क्लीन तरीके से हरा सकते हैं। इस स्थिति में फीन्ड के साथ उनका फ्यूड आगे भी जारी रह सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

4- WrestleMania 37 में द फीन्ड द्वारा रैंडी ऑर्टन को हराने के बाद ब्रे वायट नजर आएंगे?

इस बात की संभावना है कि WrestleMania 37 में रैंडी ऑर्टन के खिलाफ मैच के दौरान ब्रे वायट और द फीन्ड दोनों नजर आ सकते हैं। वहीं, द फीन्ड द्वारा ऑर्टन को हराने के बाद यह खुलासा हो सकता है कि द फीन्ड के रूप में मास्क पहने खड़ा शख्स ब्रे वायट के असल जिंदगी के भाई बो डैलस है।

अगर ऐसा होता है तो यह काफी चौंकाने वाला पल होगा और ऑर्टन को शोज ऑफ शोज में हराना बो डैलस के लिए बहुत बड़ी बात होगी। इसके बाद हमें ब्रे वायट और बो डैलस के रूप में द फीन्ड के दो अलग-अलग रूप देखने को मिल सकते हैं।

3- WWE सुपरस्टार एलिस्टर ब्लैक WrestleMania 37 में वापसी करके द फीन्ड को जीतने में मदद कर सकते हैं

WWE में लंबे समय से नजर नहीं आए एलिस्टर ब्लैक के गिमिक में भी द फीन्ड की तरह सुपरनैचुरल टच है इसलिए इन दोनों सुपरस्टार्स के साथ आने के संभावनाओं से इनकार नहीं किया जा सकता। संभव है कि जब WrestleMania 37 में मैच के दौरान ऑर्टन, फीन्ड पर बढ़त बना लेंगे तो ब्लैक वापसी करते हुए फीन्ड को जीतने में मदद कर सकते हैं।

इस प्रकार एलिस्टर ब्लैक के करियर को नई दिशा मिलेगी और वह वायट फैमिली के सदस्य के रूप में अपने WWE करियर को नए सिरे से शुरूआत कर पाएंगे। यही नहीं, कंपनी के पास ब्लैक & द फीन्ड को द अंडरटेकर & केन के जोड़ी की तरह बुक करने का मौका होगा।

2- द फीन्ड WrestleMania 37 में रैंडी ऑर्टन को क्लीन तरीके से हराएंगे

अफवाहों की माने तो द फीन्ड WrestleMania 37 में WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन को बुरी तरह हरा देंगे। इस बात का मतलब भी बनता है क्योंकि फीन्ड इस वक्त एक बेबीफेस हैं और उन्हें ऑर्टन से अपना पुराना बदला लेना अभी बाकी है।

संभव है कि इस मैच में ऑर्टन को क्लीन तरीके से हराने के बाद द फीन्ड पुराने रूप में लौट सकते हैं और ब्रे वायट की भी वापसी देखने को मिल सकती। स्टोरीलाइन के हिसाब से भी देखा जाए तो फीन्ड द्वारा ऑर्टन को क्लीन तरीके से हराकर ही फ्यूड का सही तरह अंत किया जा सकता है।

1- WrestleMania 37 में रैंडी ऑर्टन को नरक के दर्शन कराएंगे द फीन्ड?

youtube-cover

WrestleMania में आइकॉनिक पलों का खास महत्व होता है और इस साल शोज ऑफ शोज में भी रैंडी ऑर्टन और द फीन्ड को अपने इन-रिंग स्किल्स से ज्यादा दर्शकों के सामने अपनी कहानी पेश करनी चाहिए। रैंडी ऑर्टन ने TLC 2020 में फीन्ड को पूरी तरह जला दिया था लेकिन फीन्ड पहले से ज्यादा ताकतवर होकर वापस आए।

संभव है कि इस मैच के दौरान द फीन्ड अपने ताकत का इस्तेमाल कर ऑर्टन को खींचकर नर्क में ले जा सकते हैं और यह नर्क रिंग के नीचे मौजूद हो सकता है। अगर ऐसा होता है तो फैंस इस घटना को लंबे समय तक याद रखेंगे।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...