जॉन सीना के पिता ने WWE के बॉस विंस मैकमैहन को WrestleMania 37 के लिए अहम सलाह दी

Ankit
WWE
WWE

जॉन सीना सीनियर (John Cena Sr) का कहना है कि WWE के बॉस विंस मैकमैहन (Vince Mcmahon) को रेसलमेनिया 37 (WrestleMania) का समय आगे बढ़ा देने चाहिए जिससे आगे चलकर फैंस आ सके। विंस मैकमैहन ने रेसलमेनिया 36 (WrestleMania) को रद्द नहीं किया था और बिना दर्शकों के कोरोना काल में खाली परफॉर्मेंस सेंटर में आयोजित किया था। अब WWE के शो थंडरडॉम में होने लगे। इस दौरान दर्शकों को ऑनलाइन स्क्रीन पर दिखाया जाता है।

ये भी पढ़ें: नए साल की शुरूआत में फैंस को मिला बड़ा तोहफा, WWE से निकाले गए सुपरस्टार की चौंकाने वाली वापसी

Boston Wrestling MWF’s Dan Mirade, में जॉन सीना के पिता ने कहा कि विंस मैकमैहन को रेसलमेनिया 37 की तारीख को बदल देना चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर ये शो जुलाई या अगस्त में होगा तो WWE को ज्यादा फायदा होगा।

मुझे नहीं पता कि अप्रैल में क्या रेसलमेनिया होगी। मुझे लगता है कि बिजनेस को देखते हुए इस मेगा इवेंट को जुलाई या फिर अगस्त तक आगे बढ़ाया जा सकता है। ऐसा कुछ नहीं है कि ये इवेंट एक ही वक्त पर होगा। हालांकि रेसलमेनिया एक बड़ा शो और वहां क्राउड की जरुरत होगी है।

ये भी पढ़ें: WWE SmackDown, अच्छी और बुरी बातें: रोमन रेंस ने दुश्मन को किया बुरी तरह घायल, सैथ रॉलिंस की वापसी न होने पर फैंस निराश

ये भी पढ़ें: SmackDown में रोमन रेंस ने WWE के फेमस सुपरस्टार को लगभग 20 फुट की ऊंचाई से फेंका नीचे, बुरी तरह पीटकर किया 'अधमरा'

इसी के साथ जॉन सीना सीनियर ने कहा ये सुझाव कोविड -19 के नंबर्स को देखकर फैसला हो सकता है कि क्या इवेंट को आगे किया जाए या नहीं। WWE WrestleMania 28 मार्च 2021, भारत में 29 मार्च को होने वाली है।

WWE WrestleMania कैसी होने वाली है

WrestleMania 36 पहले टैम्पा में होने वाली थी लेकिन तभी वहां कोविड के केस बढ़ गए और फिर प्रोटोकॉल के चलते वहां से रेसलमेनिया को शिफ्ट किया गया और विंस मैकमैहन ने WWE के परफॉर्मेंस सेंटर में WWE का ग्रेंड शो किया। अब ऐसा बताया जा रहा है कि WrestleMania 37 टैप्मा के रेमंड जेम्स स्टेडियम में होगा। जबकि पहले बताया गया था कि WrestleMania 37 कैलिफोर्निया में होनी थी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।