3 कारणों से Drew Mcintyre WWE WrestleMania 40 में Seth Rolins को हराकर नए वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बन सकते हैं

drew mcintyre beat seth rollins wrestlemania 40
क्या WWE WrestleMania 40 में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बन पाएंगे ड्रू मैकइंटायर?

WWE: WWE WrestleMania 40 का मैच कार्ड धीरे-धीरे दिलचस्प बनने की ओर अग्रसर हो चला है और एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber 2024) के बाद स्टोरीलाइन बिल्ड-अप अधिक रोमांचक बन गया है। इस बीच ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) ने मेंस चैंबर मैच को जीतकर रेसलमेनिया (WrestleMania 40) के लिए वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल शॉट हासिल कर लिया है।

वो अब मेनिया में सैथ रॉलिंस को वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करेंगे और सबके मन में सवाल उमड़ रहा होगा कि मैकइंटायर नए चैंपियन बनेंगे या रॉलिंस अपना टाइटल रन जारी रखने में सफल होंगे। इस आर्टिकल में आइए उन 3 कारणों के बारे में जानते हैं, जिनसे Drew Mcintyre WrestleMania 40 में सैथ रॉलिंस को हराकर नए वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बन सकते हैं।

#)WWE में Seth Rollins vs Drew Mcintyre स्टोरीलाइन लंबे समय से चल रही है

youtube-cover

मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस और ड्रू मैकइंटायर की फिउड लंबे समय से चली आ रही है। इस स्टोरीलाइन में उनका पहला मैच Crown Jewel 2023 में हुआ, जिसमें रॉलिंस विजयी रहे थे। उसके बाद रॉलिंस Raw Day 1 में भी द स्कॉटिश साइकोपैथ को हरा चुके हैं।

हालांकि रिपोर्ट्स के अनुसार WrestleMania 40 में सैथ रॉलिंस vs सीएम पंक चैंपियनशिप मैच का प्लान बनाया गया था, लेकिन पंक Royal Rumble मैच में चोटिल हो गए थे। ऐसे में मैकइंटायर की रॉलिंस के साथ स्टोरीलाइन को आगे बढ़ाया गया, जो अभी तक काफी अच्छा फैसला साबित हुआ है। रॉलिंस पहले ही 2 बार मैकइंटायर को मात दे चुके हैं और WrestleMania 40 में भी उन्हें हार मिली तो कई महीनों से बिल्ड हो रहा उनका मोमेंटम कमजोर पड़ जाएगा।

#)WWE में ड्रू मैकइंटायर का मोमेंटम बहुत बेहतरीन है

youtube-cover

ये बात किसी से छुपी नहीं है कि ड्रू मैकइंटायर ने अपने नए किरदार में सबकी उम्मीदों से कहीं बेहतर प्रदर्शन किया है। वो नए किरदार में आने के बाद जे उसो, द जजमेंट डे और एजे स्टाइल्स पर भी भारी पड़े हैं। यहां तक कि हाल ही में उन्होंने कोडी रोड्स को पिन के जरिए हराया था

उन्हें चाहे कोडी रोड्स पर बाहरी दखल के कारण जीत मिली हो, लेकिन द अमेरिकन नाईटमेयर के खिलाफ पिन के जरिए जीत से उनका मोमेंटम बहुत बेहतर हुआ है। वहीं Elimination Chamber मैच में एलए नाइट के साथ शुरुआत करना और अंत तक मैच में टिके रहना भी दर्शा रहा था कि वो चैंपियनशिप विनिंग मोमेंट के लिए तैयार हैं।

#)WWE में ड्रू मैकइंटायर अभी तक फैंस के सामने चैंपियन नहीं बन पाए हैं

ड्रू मैकइंटायर अपने करियर में 2 बार WWE चैंपियन बने हैं और उनकी ये दोनों जीत 2020 में आई थीं। ये वही समय था जब COVID-19 महामारी अपने चरम पर थी, जिसके कारण कंपनी के शोज़ खाली एरीना में हो रहे थे। वर्ल्ड चैंपियन बनना किसी भी रेसलर के लिए खास लम्हा होता है, लेकिन मैकइंटायर कई बार इच्छा जता चुके हैं कि वो लाइव क्राउड के सामने चैंपियन बनना चाहते हैं।

आपको याद दिला दें कि मैकइंटायर का चैंपियनशिप सफर Elimination Chamber 2021 में समाप्त हुआ था, जहां द मिज़ ने उनपर Money in the Bank ब्रीफकेस कैश-इन किया था। उस समय को 3 साल बीत चुके हैं, लेकिन मैकइंटायर अभी तक अपने सपने को पूरा नहीं कर पाए हैं। अब एक बार फिर WrestleMania में इतिहास रचने का मौका उनके सामने चलकर आया है, जिसे वो किसी हालत में व्यर्थ नहीं जाने देना चाहेंगे।