WWE WrestleMania 40 में CM Punk और Stone Cold Steve Austin के बीच होना चाहिए ड्रीम मैच, दिग्गज ने कारण बताकर दिया बयान

सीएम पंक ने हाल में ही WWE में अपना रिटर्न किया है
सीएम पंक ने हाल में ही WWE में अपना रिटर्न किया है

CM Punk: करीब एक दशक में सीएम पंक (CM Punk) WWE में वापस आए हैं। रिटर्न के बाद अब फैंस उनके और स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन (Stone Cold Steve Austin) के बीच मैच को लेकर कयास लगा रहे हैं। इसी बीच रेसलिंग दिग्गज डिस्को इन्फर्नो (Disco Inferno) ने इस ड्रीम मैच को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि कंपनी को इस मुकाबले को रेसलमेनिया (WrestleMania 40) में बुक करना चाहिए।

Keepin' It 100 में रेसलिंग दिग्गज डिस्को इन्फर्नो ने स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन और सीएम पंक के बीच मैच को लेकर बात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि WWE अगर इस मैच को बुक करना चाहती है, तो उन्हें जल्द से इसे प्लान होगा क्योंकि ऑस्टिन अगले साल और ज्यादा बूढ़े हो जाएंगे। उन्होंने कहा,

"स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन की उम्र की वजह से मुझे लगता है कि WWE को जल्द से जल्द इस मैच को बुक करना चाहिए। वो अगले साल एक और साल बूढ़े हो जाएंगे, ऐसे में उन्हें WrestleMania 40 में इस मैच को बुक कर देना चाहिए।"

youtube-cover

WWE Hall of Fame Booker T ने CM Punk और Stone Cold के मैच को लेकर उठाए थे सवाल

अपने पॉडकास्ट Hall of Fame पर बुकर टी ने स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन और सीएम पंक के मैच को लेकर सवाल उठाए थे। इस दौरान उन्होंने कहा था कि वो काफी समय से इस मैच को लेकर सुन रहे हैं। ये ऐसा मैच है, जिसे फैंस भी देखना पसंद करेंगे। वो इसके लिए एरीना में भी आएंगे, लेकिन सबको पता है कि ऑस्टिन इस समय 58 साल के हैं। उनकी और द अंडरटेकर की उम्र एक है और दोनों ही स्टार्स अब बूढ़े हो गए हैं। इसी वजह से उन्हें नहीं लगता है कि इस मैच को WWE को बुक करना चाहिए।

सीएम पंक की वापसी के बाद से ही हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस ज्यादा खुश नज़र नहीं आ रहे हैं। उन्होंने हाल में ही अपने प्रोमो के दौरान इशारे-इशारे में पंक पर निशाना साधा था। पंक ने भी SmackDown के दौरान सैथ रॉलिंस को इसका जवाब दिया था। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि आने वाले समय में इन दोनों स्टार्स के बीच स्टोरीलाइन शुरू हो सकती है।