Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस के लिए WrestleMania को लेकर बड़ा प्लान सामने आया

FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 02 Feb 2020, 16:33 IST

रोमन रेंस
रोमन रेंस

ड्रू मैकइंटायर vs ब्रॉक लैसनर का मैच रेसलमेनिया 36 के मेन इवेंट के लिए लगभग पक्का नजर आ रहा है, लेकिन उम्मीद है कि WWE एक और मैच को पुश कर रही है, जिसके ऊपर लगभग एक साल से काम हो रहा है। रेसलमेनिया 36 में 'द फीन्ड' ब्रे वायट का मैच रोमन रेंस के खिलाफ हो सकता है।

स्पोर्ट्सकीड़ा के टॉम ने हाल ही में Dropkick DiSKussions के एपिसोड में कहा है कि फीन्ड और रोमन रेंस के मैच के लिए काफी समय से प्लान बनाए जा रहे हैं। भले ही मेनिया कार्ड को लेकर काफी प्लान को बदला जा चुका है, लेकिन WWE फीन्ड vs रेंस मैच के प्लान को अभी तक ड्रॉप नहीं किया है।

यह भी पढ़ें: WWE Royal Rumble के बाद SmackDown के एपिसोड में व्यूअरशिप में आई गिरावट

टॉम ने मैच को लेकर कहा, "बहुत सारे प्लान चल रहे हैं, लेकिन वायट vs रेंस प्लान एक साल से कंसिस्टेंट चल रहा है। ब्रे वायट 2019 में काफी लोकप्रिय रहे और उसके बाद यह मांग होने लगी कि उन्हें ज्यादा से ज्यादा मौके दिए जाने चाहिए। प्लान है रेसलमेनिया के मेन इवेंट का हिस्सा फीन्ड रहे और यहां तक कि वो रोमन रेंस को शिकस्त भी दें। रॉयल रंबल तक उम्मीद की जा रही थी कि रेसलमेनिया का अंत फीन्ड का यूनिवर्सल चैंपियनशिप के साथ ही होगा। इतना करने के बाद उन्हें मेन इवेंट से हटाकर मिड कार्ड में डालना।".

मौजूदा हालात को देखते हुए लैसनर vs मैकइंटायर का मैच रेसलमेनिया 36 के मेन इवेंट में होगा। रोमन रेंस को लेकर टॉम ने कहा बहुत ज्यादा चांस है कि मेनिया में रोमन को इस मैच में फीन्ड से हारने के लिए ही बुक किया जा रहा है। इसके पीछे की वजह है कि कंपनी चाहती है कि फीन्ड लंबे समय तक यूनिवर्सल चैंपियन बने रहें। हालांकि अभी रेसलमेनिया में काफी समय बाकी है और हो सकता है कि प्लान में बदलाव किया जा सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Published 02 Feb 2020, 16:32 IST
Advertisement
Fetching more content...