WWE WrestleMania XL: 3 कारण जिनकी वजह से Cody Rhodes को Seth Rollins धोखा दे सकते हैं

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस और कोडी रोड्स
WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस और कोडी रोड्स

Seth Rollins & Cody Rhodes: WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) और कोडी रोड्स (Cody Rhodes) रेसलमेनिया (WrestleMania XL) नाईट 1 के मेन इवेंट में द रॉक (The Rock) और रोमन रेंस (Roman Reigns) के खिलाफ टैग टीम मैच लड़ने वाले हैं। इस मैच के नतीजे का सीधा असर कोडी रोड्स और रोमन रेंस के चैंपियनशिप मैच में देखने को मिलेगा।

द रॉक ने इस मैच के लिए कुछ खास शर्तों का ऐलान पहले ही कर दिया है, जिसकी वजह से सभी की नज़र इस मुकाबले के ऊपर ही है। इस बीच रोड्स और रॉलिंस भले ही इस समय साथ हैं, लेकिन दोनों के बीच खतरनाक दुश्मनी देखने को मिल चुकी है। ऐसे में यह संभावना बढ़ जाती है कि रॉलिंस अपने टैग टीम पार्टनर को धोखा दे सकते हैं। आइए जानते हैं कि वह ऐसा क्यों करेंगे:

#3 WWE में कोडी रोड्स के साथ सैथ रॉलिंस की स्टोरीलाइन खत्म नहीं हुई है

youtube-cover

2022 में WrestleMania 38 में कोडी रोड्स ने कंपनी में वापसी की थी। उन्होंने वापस आते ही रॉलिंस को हरा दिया था। इसी साल दोनों सुपरस्टार्स के बीच तीन मुकाबले हुए थे और सभी में सैथ रॉलिंस को हार का सामना करना पड़ा था। इन सभी मैचों में रोड्स को जीत मिली थी। ऐसे में रॉलिंस इस बात को लेकर नाराज हो सकते हैं कि अब भी रोड्स ने उनको हराया हुआ है और रोड्स के साथ सिंगल्स मैच में उन्हें जीत नहीं मिली है। यह संभव है कि रॉलिंस अपने दोस्त को धोखा देते हुए उनकी हार का कारण बन जाए।

#2 WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन कोडी रोड्स की जगह लेना चाहेंगे

WWE में वापस आने के बाद कोडी रोड्स ने काफी सम्मान प्राप्त किया है। वह लगातार दो साल Royal Rumble मैच जीत चुके हैं। वह पिछले साल मेन इवेंट में टाइटल मैच का हिस्सा थे जिसमें उन्हें रोमन रेंस के खिलाफ हार मिली थी। इस साल भी वह WrestleMania मेन इवेंट का हिस्सा होने वाले हैं। इसके साथ ही कोडी रोड्स WWE2k24 के कवर का हिस्सा रहे हैं जो रॉलिंस आजतक नहीं कर पाए हैं।

यह ऐसी चीजें हैं जिन्हें प्राप्त करना आसान नहीं है। रोड्स को ज्यादा अच्छी चीजें मिलने के कारण स्टोरीलाइन में ट्विस्ट आ सकता है। ऐसे में अपने साथी को इतना पुश मिलता देख रॉलिंस नाराज हो सकते हैं। इसकी वजह से वह ऐसा कदम उठा सकते हैं जहां वह अपने टैग टीम पार्टनर को धोखा दे सकते हैं। इसके साथ ही वह रोड्स और रेंस के चैंपियनशिप मैच का हिस्सा बनकर भी कोडी को नुकसान पहुंचा सकते हैं।

#1 WWE में फिर साथ आ सकते हैं सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस

कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस भले ही टैग टीम के तौर पर काफी अच्छे लग रहे हैं, लेकिन यह सब जानते हैं कि रोमन रेंस वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन के सबसे करीबी लोगों में शामिल हैं। यह दोनो जॉन मोक्सली के साथ मिलकर द शील्ड नाम की टैग टीम का हिस्सा थे जिसने 2012 में मेन रोस्टर डेब्यू किया था। यह संभव है कि रोड्स को जीतने के लिए रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस एक साथ आ सकते हैं। रॉलिंस वैसे भी रोमन रेंस को अपना भाई मानते हैं। इसके होने के आसार काफी कम हैं, लेकिन इसके होने से हर कोई हैरान रह जाएगा।