WWE WrestleMania XL: शो से पहले बड़े मैचों के नतीजों की भविष्यवाणी (पार्ट 2)

Ujjaval
WWE WrestleMania के लिए बड़े मैच बुक हो गए हैं
WWE WrestleMania के लिए बड़े मैच बुक हो गए हैं

WrestleMania XL: WWE रेसलमेनिया (WrestleMania XL) के लिए फैंस बहुत उत्साहित हैं। इस शो के लिए 10 मैच बुक किए जा चुके हैं और लगभग सभी का जबरदस्त तरीके से बिल्डअप देखने को मिल रहा है। इस इवेंट के लिए पहले ही हमारे द्वारा 5 मैचों के नतीजों की भविष्यवाणी की जा चुकी है। इस आर्टिकल में हम WrestleMania XL में होने वाले अन्य 5 मैचों के संभावित नतीजों के बारे में जानना चाहते हैं।

- WWE WrestleMania XL में एलए नाइट vs एजे स्टाइल्स

एलए नाइट और एजे स्टाइल्स की स्टोरीलाइन काफी जबरदस्त रही है। दोनों ही रेसलर्स को WWE काफी ताकतवर दिखाने की कोशिश कर रहा है। WrestleMania में नाइट और स्टाइल्स एक-दूसरे की हालत खराब करने की कोशिश कर सकते हैं।

इस मुकाबले में किसी एक को विजेता के रूप में चुनना मुश्किल होगा क्योंकि दोनों ही बड़े स्टेज पर जीत दर्ज करना डिजर्व करते हैं। इन सभी चीज़ों के बावजूद एलए नाइट को साल के सबसे बड़े इवेंट में स्टाइल्स जैसे दिग्गज पर जीत मिलती है, तो इससे उन्हें भविष्य में काफी मदद मिलेगी।

संभावित नतीजा: एलए नाइट जीत सकते हैं

- WrestleMania XL में जजमेंट डे vs DIY vs ऑसम ट्रुथ vs न्यू डे vs दो अन्य टीमें (अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप के लिए सिक्स पैक लैडर मैच)

जजमेंट डे काफी समय से चैंपियन बने हुए हैं। फिन बैलर और डेमियन प्रीस्ट ने लगातार टाइटल को टॉप टीमों के खिलाफ रिटेन रखा है। अब उनके सामने बड़ी मुश्किल है क्योंकि उनका मुकाबला 5 अन्य टीमों से देखने को मिलेगा। अमूमन WrestleMania में लैडर मैच जबरदस्त रहते हैं।

इसी बीच 12 सुपरस्टार्स मिलकर इस मुकाबले को रोचक बनाने की कोशिश कर रहे होंगे। अगर उन्हें पर्याप्त समय दिया गया, तो यह आसानी से शो के सबसे अच्छे मैचों में से एक बन सकता है। इस मैच में ऑसम ट्रुथ को जीत के लिए फेवरेट माना जा रहा है। जिस तरह जजमेंट डे ने आर-ट्रुथ को काफी परेशान किया है, अगर ट्रुथ टाइटल जीतते हैं, तो यह जबरदस्त बदला होगा।

संभावित नतीजा: ऑसम ट्रुथ नए चैंपियन बन सकते हैं

- WrestleMania XL में लोगन पॉल vs केविन ओवेंस vs रैंडी ऑर्टन (WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच)

लोगन पॉल, केविन ओवेंस और रैंडी ऑर्टन के बीच ट्रिपल थ्रेट मैच होगा। यह मुकाबला संभावित तौर पर नाईट 2 में हो सकता है। केविन और रैंडी जैसे दिग्गजों के साथ लोगन को रिंग में देखना सही मायने में रोचक रहने वाला है। यह मुकाबला जरूर रेसलिंग क्वालिटी में जबरदस्त रहेगा।

रैंडी ऑर्टन और केविन ओवेंस को पूरी तरह से फैंस का सपोर्ट मिलेगा। इन सभी चीज़ों के बावजूद लोगन पॉल किसी तरह से टाइटल रिटेन कर सकते हैं। ट्रिपल थ्रेट मैच होने के कारण इसमें नो DQ शर्त जुड़ी होगी और अंत में लोगन अपने ब्रास नकल्स का उपयोग करके दोनों विरोधियों को धराशाई कर सकते हैं। इसी के साथ उन्हें जीत मिल सकती है।

संभावित नतीजा: लोगन पॉल टाइटल रिटेन रख सकते हैं

- WrestleMania XL में गुंथर vs सैमी ज़ेन (WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच)

गुंथर ने बतौर इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन प्रभावित किया है और अभी तक कोई उनके टाइटल रन का अंत नहीं कर पाया है। अब सैमी ज़ेन से उनका सामना WrestleMania में देखने को मिलेगा। यह मुकाबला रेसलिंग के हिसाब से काफी जबरदस्त साबित हो सकता है।

सैमी ज़ेन को WWE एक टॉप बेबीफेस और अंडरडॉग की तरह दिखाने की कोशिश कर रहा है। वो जरूर गुंथर के ऐतिहासिक टाइटल रन को खत्म करने की कोशिश करेंगे। इन सभी चीज़ों के बावजूद जिस तरह का मोमेंटम अभी गुंथर के पास है, वो अपनी चैंपियनशिप रिटेन रख सकते हैं।

संभावित नतीजा: गुंथर जीत के साथ टाइटल रिटेन कर सकते हैं

- WWE WrestleMania XL में रोमन रेंस और द रॉक vs कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस

रोमन रेंस और द रॉक का सामना कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस से टैग टीम मैच में होने वाला है। यह मुकाबला संभावित तौर पर मेन इवेंट में देखने को मिल सकता है। इस मैच में दो बड़ी शर्तें जुड़ी हुई हैं। रोमन और द रॉक अगर जीत दर्ज करते हैं, तो नाईट 2 में होने वाले अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल मैच में ब्लडलाइन रूल्स शर्त जुड़ जाएगी।

दूसरी ओर अगर सैथ रॉलिंस और कोडी रोड्स जीत हासिल करते हैं, तो नाईट 2 के मेन इवेंट में ब्लडलाइन का कोई दखल देखने को नहीं मिलेगा। WWE द्वारा जरूर रोमन vs कोडी मैच को रोचक बनाने की कोशिश की जाएगी और ऐसे में अमेरिकन नाईटमेयर की राह को मुश्किल बनाया जा सकता है। नाईट 1 में ग्रेट वन और ट्राइबल चीफ जीत दर्ज कर सकते हैं।

संभावित नतीजा: रोमन रेंस और द रॉक जीत सकते हैं

आप WrestleMania XL के 5 अन्य मैचों की भविष्यवाणी यहां क्लिक करके जान सकते हैं।