Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

4 रैसलर्स जिनका WWE करियर ज्यादातर विलन के रूप में गुजरा है

WRESTLING AJ
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
3.97K   //    Timeless

Enter caption

WWE में मुख्य रूप से दो प्रकार के कैरेक्टर होते हैं, जिसमें पहला फेस का होता है और दूसरा हील होता है। किसी रैसलर को एक अच्छा फेस बनाने में भी हील रैसलर का भी उतना ही योगदान होता है जितना एक फेस सुपरस्टार का होता है।

वैसे तो WWE में कई सारे बड़े-बड़े रैसलर्स हील रहे हैं, पर वे अपने करियर में एक न एक बार फेस रैसलर जरूर बने हैं। पर कुछ ऐसे भी रैसलर्स रहे हैं जिन्होंने अपने करियर में सिर्फ और सिर्फ हील का ही कैरेक्टर ही निभाया है। साथ ही वे इस कैरेक्टर में सफल भी रहे है।

नजर डालते हैं उन रैसलरों पर जिनका WWE करियर ज्यादातर हील बनकर ही कटा है:

#4 रैंडी ऑर्टन

Randy orton

रैंडी ऑर्टन ने अपना WWE डेब्यू 2002 में किया था। उसके कुछ सालों बाद ही उन्होंने कंपनी में अपनी छाप छोड़ दी थी। फिर 2004 में उन्होंने एक हील के तौर पर अपनी पहली वर्ल्ड चैंपियनशिप जीती थी। साथ ही उन्होंने सबसे युवा वर्ल्ड चैंपियन का भी रिकॉर्ड अपने नाम किया था।

उन्होंने समरस्लैम 2004 में क्रिस बैन्वा को हराकर ये रिकॉर्ड बनाया था। शुरुआत करते हैं रैंडी ऑर्टन के नाम से। रैंडी ऑर्टन अब WWE में एक लैजेंड कहलाते हैं। रैंडी ऑर्टन अपने पूरे ही करियर में हील कैरेक्टर में दिखे हैं। उन्होंने सिर्फ कुछ समय के लिए फेस का किरदार निभाया था, पर उस कैरेक्टर को फैंस द्वारा इतना पसन्द नही किया गया। वो इस कैरेक्टर को इतनी अच्छी तरह से निभाते हैं कि फैन्स उनको बड़े बेबीफेस के साथ काम करते हुए देखना चाहते हैं।

मौजूदा समय मे वो स्मैकडाउन लाइव रोस्टर का हिस्सा हैं। वो अभी भी एक हील का ही कैरेक्टर निभा रहे हैं। हील बनने के बाद रैंडी ने साल 2018 में कई खतरनाक मैच लड़े हैं।

Get WWE News in Hindi Here 

1 / 4 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...