WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 28 फरवरी, 2019

Enter caption

WWE न्यूज: द शील्ड में जल्द होगी चौथे सदस्य की एंट्री?

रिपोर्ट में ये खुलासा किया गया है कि WWE फिर से रीयूनियल का प्लान बना रहा है। और इस रीयूनियन में ब्रॉन स्ट्रोमैन भी शामिल हो सकते है। तांकि फर 4 ऑन 4 मैच कराया जा सके। क्योंकि दूसरी तरह सभी सुपरस्टार अभी हील हैं। अप्रैल के बाद डीन एंब्रोज WWE छोड़ देंगे। रैसलमेनिया में भी सैथ रॉलिंस का मुकाबला ब्रॉक लैसनर के साथ होगा। ये एक छोटी सी फ्यूड होगी। फास्टलेन में ये मुकाबला हो सकता है।


WWE न्यूज: WWE द्वारा रोमन रेंस के लिए बनाए गए संभावित प्लान का खुलासा हुआ

WWE ने 6 मई तक का कार्यक्रम रोमन रेंंस का रॉ में एडवर्टाइज कर दिया है। इसके अलावा रोमन रेंस को युरोपियन टूर के लिए भी बुक किया गया है। जिसके तहत कई जगह उन्हें जाना है। युरोपियन टूर WWE का हर साल होता है। रॉ और स्मैकडाउन दोनों के शो यहां पर होते है। हालांकि ये टैप्ड शो होते है। लेकिन एक चौंकाने वाली बात ये है कि इतनी गंभीर बीमारी से वापस आऩे के बाद तुरंत ही रोमन रेंस को WWE ने कई जगह के लिए बुक कर दिया है।


क्यों WrestleMania 35 में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में हार जाएंगे सैथ रॉलिंस?

ब्रॉक लैसनर इस समय पार्ट टाइमर की भूमिका में हैं। और वो यूनिवर्सल चैंपियन भी है। कई पीपीवी में वो अपना टाइटल भी डिफेंड कर चुके है। WWE यूनिवर्स अब चैंपियन उसे ही बनते देखना चाहता है जो रोज रॉ में आए। और हर पीपीवी में अपना टाइटल डिफेंड करे।


WWE न्यूज: Wrestlemania 35 के लिए रोमन रेंस के मैच का एलान?

5 महीने बाद रोमन रेंस ने रॉ में इस हफ्ते जबरदस्त वापसी की। और अब फैंस तमाम बातें रोमन रेंस को लेकर कर रहे है। उनके लिए आगे क्या प्लान होगा, यहीं बात चारों तरफ चल रही है। रोमन रेंस ने ल्यूकीमिया बीमारी को सही कराने के लिए टाइम लिया था। और ये अच्छी खबर है कि वो अब सही हो गया है। अब रोमन रेंस रीमिशन पर हैं। ये रोमन रेंस के फैंस के लिए काफी अच्छी है। लेकिन जब उन्होंने वापसी कर ही ली है तो एक सवाल फैंस के दिमाग में अब लगातार गूंज रहा है कि रैसलमेनिया 35 में वो क्या करेंगे?


5 कारणों से Wrestlemania में रोमन रेंस और डीन एंब्रोज के बीच मुकाबला देखने को मिलेगा

रोमन रेंस ने अधिकारिक तौर पर अपनी वापसी कर ली है, और वो कुछ ही समय पश्चात एक बार फिर रॉ के एपिसोड्स में लगाातार नजर आने वाले है। रोमन रेंस की वापसी से एक तरफ जहां रोमन रेंस के हर चाहने वाले खुश है तो दूसरी तरफ वे सभी जानना चाहते है कि रोमन रेंस का मुकाबला रैसलमेनिया में किस रैसलर के साथ देखने को मिल सकता हैं।