Create

फेमस सुपरस्टार ने WWE पर साधा निशाना, ट्वीट करते हुए जाहिर की निराशा

जेवियर वुड्स और विंस मैकमैहन
जेवियर वुड्स और विंस मैकमैहन

WWE मंडे नाईट रॉ (Raw) सुपरस्टार जेवियर वुड्स (Xavier Woods) इस हफ्ते के एपिसोड में पूर्व यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन रिडल (Riddle) के खिलाफ मैच में शामिल थे।

Raw में सुपरस्टार की एंट्री के दौरान स्क्रीन पर एक ग्राफिक दिखाई देता है जिसमें उनके बारे में कुछ आंकड़े दिखाए जाते हैं। जेवियर वुड्स के लिए, ग्राफिक में "पूर्व 11-टाइम टैग टीम चैंपियन", यूट्यूब चैनल UpUpDownDown के क्रिएटर और "एविड गेमर" लिखा था।

यह भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो लाइव ऑडियंस के सामने वापसी कर सकते हैं

उसी का जिक्र करते हुए, वुड्स ने एक ट्वीट के माध्यम से WWE पर कटाक्ष करते हुए कहा कि, उन्हें हैरानी हुई कि लास्ट में यह बात मेंशन नहीं कि वो बिग ई के दोस्त हैं"

ऐसे कई मामले सामने आए हैं जहां फैंस ने WWE को सुपरस्टार्स के एंट्रेंस ग्राफ़िक में महत्वहीन चीजें दिखाने के लिए आलोचना की है। उम्मीद है, कंपनी इस मुद्दे को ठीक कर देगी और भविष्य में इसे नहीं दोहरायेगी।

यह भी पढ़ें: 5 चीजें जो शायद आप WWE सुपरस्टार ब्रे वायट के बारे में भूल चुके हैं

जेवियर वुड्स ने WWE Raw में अपने प्रदर्शन से फैंस को हैरान कर दिया

जेवियर वुड्स पिछले कई सालों से द न्यू डे के मेंबर के रूप में WWE के टैग टीम डिवीजन का एक अभिन्न हिस्सा रहे हैं। जबकि कोफी किंग्स्टन और बिग ई को सिंगल पुश भी मिले हैं, वुड्स के मामले में ऐसा नहीं है।

हालांकि, इस हफ्ते मंडे नाइट Raw में जेवियर वुड्स ने वन-ऑन-वन मैच में रिडल का सामना किया। उनके पूरे मैच में कई अविश्वसनीय स्पॉट थे। मैच जीतने के लिए रिडल ने रैंडी ऑर्टन के फिनिशर आरकेओ को वुड्स को मारा और इस मैच का अंत किया।

इस मैच में हार के बावजूद वुड्स फैंस के बीच अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहे। उनके शानदार प्रदर्शन के लिए ट्विटर पर उन्हें काफी प्रशंसा मिली। उम्मीद है कि इस हफ्ते उनका प्रदर्शन आने वाले महीनों में उनके लिए सिंगल्स पुश मिलने के मौकों को बढ़ाएगा।

यह भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो इस साल Money In the Bank मैच को जीत सकते हैं

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाए।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment