Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

क्रिकेट बुलेटिन- पूर्व भारतीय खिलाड़ी हुए कोरोना पॉजिटिव, रोहित शर्मा को दिग्गज ने चुना कप्तान, वेस्टइंडीज की जीत 

क्रिकेट जगत की दिनभर की सभी प्रमुख खबरें
क्रिकेट जगत की दिनभर की सभी प्रमुख खबरें
EXPERT COLUMNIST
Modified 12 Jul 2020, 22:39 IST
न्यूज़
Advertisement

ENG vs WI, पहला टेस्ट: वेस्टइंडीज ने इंग्लैंड को 4 विकेट से शिकस्त दी, सीरीज में 1-0 की बनाई बढ़त

वेस्टइंडीज ने साउथैम्पटन में खेले गए पहले टेस्ट में इंग्लैंड को 4 विकेट से हराते हुए तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। मैच के आखिरी दिन वेस्टइंडीज को जीतने के लिए 200 रनों की दरकार थी, जिसे उन्होंने 6 विकेट खोकर हासिल कर लिया।

भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज चेतन चौहान हुए कोरोना पॉजिटिव

भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज चेतन चौहान कोरोना (COVID-19) पॉजिटिव पाए गए हैं। मौजूदा उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान के पॉजिटिव होने की खबर शनिवार देर रात पता चली, जब आकाश चोपड़ा और आरपी सिंह ने इस मामले में ट्वीट किया और उनके जल्द ठीक होने की कामना की।

रोहित शर्मा को टॉम मूडी ने वर्ल्ड टी20 XI का कप्तान चुना

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर टॉम मूडी ने रोहित शर्मा को अपनी वर्ल्ड टी20 XI का कप्तान चुना है। इंडियन प्रीमियर लीग में सनराइजर्स हैदराबाद के कोच रह चुके टॉम मूडी ने डेविड वॉर्नर की जगह रोहित शर्मा को टीम का कप्तान चुनकर चौंकाया है।

आकाश चोपड़ा ने रविंद्र जडेजा को भारतीय क्रिकेट टीम का ऑल टाइम सर्वश्रेष्ठ फील्डर चुना 

भारतीय टीम के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा को आकाश चोपड़ा ने भारत का ऑल टाइम सर्वश्रेष्ठ फील्डर चुना है। आकाश चोपड़ा ने भारतीय क्रिकेट इतिहास के टॉप 6 फील्डरों का नाम बताया और साथ ही यह कहा कि उन्होंने सिर्फ ऐसे खिलाड़ियों को चुना है, जिन्हें उन्होंने देश के लिए खेलते देखा है। आकाश चोपड़ा ने अपने ऑफिसियल यूट्यूब चैनल में इसके बारे में जानकारी दी।

गौतम गंभीर ने धोनी की कप्तानी को लेकर प्रतिक्रिया दी 

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर का मानना है कि महेंद्र सिंह धोनी कप्तानी के मामले में काफी किस्मत वाले थे। गौतम गंभीर के मुताबिक धोनी को कप्तानी के लिए बेस्ट टीम मिली थी। महेंद्र सिंह धोनी इकलौते ऐसे कप्तान हैं जो अपनी टीम को तीनों आईसीसी ट्रॉफी (चैंपियंस ट्रॉफी, वर्ल्ड कप और टी20 वर्ल्ड कप) जिता चुके हैं।

Advertisement

सौरव गांगुली ने भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे को लेकर दिया बयान

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के प्रेसिडेंट सौरव गांगुली का मानना है कि भारत का ऑस्ट्रेलिया दौरा काफी मुश्किल होने वाला है। हालांकि सौरव गांगुली के अनुसार भारत की बल्लेबाजी और गेंदबाजी भी काफी मजबूत है। गांगुली उम्मीद कर रहे हैं कि भारत का क्वारंटीन पीरियड छोटा ही रहें।

Published 12 Jul 2020, 22:39 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit