Create
Notifications

क्रिकेट बुलेटिन- सौरव गांगुली का बड़ा बयान, रोहित शर्मा हुए ट्रोल, अश्विन को लेकर प्रतिक्रिया 

क्रिकेट जगत की दिनभर की बड़ी खबरें
क्रिकेट जगत की दिनभर की बड़ी खबरें
EXPERT COLUMNIST
Modified 17 Jul 2020
न्यूज़

मैं भारत के लिए दोबारा टेस्ट क्रिकेट में रन बना सकता हूं-सौरव गांगुली

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई प्रेसिडेंट सौरव गांगुली ने कहा है कि अगर उन्हें ट्रेनिंग करने का मौका मिले तो वो भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट में दोबारा रन बना सकते हैं। सौरव गांगुली ने कहा कि अगर उन्हें 3 महीने और 3 रणजी मुकाबले खेलने को मिलें तो वो टेस्ट मैचों में रन बनाने की काबिलियत रखते हैं।

चेतेश्वर पुजारा जैसे खिलाड़ी को मैं अपनी वनडे टीम से कभी ड्रॉप नहीं करुंगा-दिलीप दोषी

पूर्व भारतीय स्पिनर दिलीप दोषी ने दिग्गज बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। दिलीप दोषी ने कहा है कि वो अपनी वनडे टीम से चेतेश्वर पुजारा जैसे खिलाड़ी को कभी ड्रॉप नहीं करेंगे। आपको बता दें कि चेतेश्वर पुजारा ने 2013 में डेब्यू किया था लेकिन तब से लेकर अभी तक उन्होंने केवल 5 ही वनडे मुकाबले खेले हैं।

नसीम शाह ने अपनी ड्रीम हैट्रिक में रोहित शर्मा का विकेट भी शामिल किया

पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह ने बताया है कि उनकी ड्रीम हैट्रिक में किन-किन दिग्गज खिलाड़ियों का विकेट शामिल है। इस लिस्ट में उन्होंने भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को भी शामिल किया है। नसीम शाह हाल के दिनों में पाकिस्तान के लिए एक बेहतरीन तेज गेंदबाज बनकर उभरे हैं। पिछले साल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपने डेब्यू टेस्ट सीरीज में उन्होंने सबको प्रभावित किया था।

कगिसो रबाडा और क्रिस मॉरिस ने '3TC' मैच से अपना नाम लिया वापस

18 जुलाई को होने वाले '3TC' मैच से दक्षिण अफ्रीका के कगिसो रबाडा, क्रिस मॉरिस और सिसंदा मगाला बाहर हो गए हैं। दक्षिण अफ्रीका अनोखे मैच का आयोजन करा रही है, जिसमें एक ही मुकाबले में तीनों टीमें साथ में खेलते हुए नजर आएंगी।

रोहित शर्मा को युजवेंद्र चहल ने इंस्टाग्राम पर किया ट्रोल

भारतीय टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने इंस्टाग्राम पर सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को ट्रोल किया है। भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया शेयर किया, जिसमें उन्होंने रियल मैड्रिड के ला लीगा जीतने के बाद खुशी जताई थी।

Published 17 Jul 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now