Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

क्रिकेट बुलेटिन- दिग्गज खिलाड़ी बना कोच, 10 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव, आईपीएल के आयोजन को लेकर अहम अपडेट 

  • क्रिकेट जगत की दिनभर की सभी प्रमुख खबरों पर एक नजर
  • पाकिस्तान टीम के कई खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव, IPL के आयोजन को लेकर अपडेट
FEATURED COLUMNIST
न्यूज़
Modified 23 Jun 2020, 21:06 IST

क्रिकेट जगत की दिनभर की सभी प्रमुख खबरों पर एक नजर
क्रिकेट जगत की दिनभर की सभी प्रमुख खबरों पर एक नजर

मुंबई में हो सकता है आईपीएल के सभी मैचों का आयोजन

आईपीएल के 13वें सीजन के सभी मैचों का आयोजन मुंबई में हो सकता है। बीसीसीआई आईपीएल के आयोजन के लिए दुबई या श्रीलंका के अलावा बेंगलुरु, मोहाली, जयपुर और हैदराबाद में भी विकल्पों की तलाश कर रही है। हालांकि एक नजदीकी सूत्र ने स्पोर्ट्सकीड़ा को बताया कि कोरोनावायरस के सबसे ज्यादा मामले होने के बावजूद मुंबई इस लिस्ट में टॉप पर है।

पियूष चावला ने अपनी ऑल टाइम टेस्ट इलेवन का किया चयन

पियूष चावला की ऑल टाइम टेस्ट इलेवन

वीरेंदर सहवाग, मैथ्यू हेडन, रिकी पोंटिंग, सचिन तेंदुलकर, ब्रायन लारा, एडम गिलक्रिस्ट (विकेटकीपर), कपिल देव, वसीम अकरम, शेन वॉर्न, मुथैया मुरलीधरन, कर्टली एंब्रोस और जैक कैलिस (12वें नंबर पर)।

रोहित शर्मा की कप्तानी को लेकर महेला जयवर्द्धने ने दिया बड़ा बयान

आईपीएल में मुंबई इंडियंस के कोच महेला जयवर्द्धने ने टीम के कप्तान रोहित शर्मा को लेकर बड़ा बयान दिया है। महेला जयवर्द्धने ने कहा कि रोहित एक स्वभाविक लीडर हैं लेकिन इसके बावजूद वो मैच से पहले काफी तैयारी करते हैं।

Advertisement

वसीम जाफर को उत्तराखंड टीम का कोच बनाया गया

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज और दिग्गज खिलाड़ी वसीम जाफर को आगामी सीजन के लिए उत्तराखंड क्रिकेट टीम का मुख्य कोच बनाया गया है। भारत के लिए टेस्ट और वनडे क्रिकेट खेलने वाले जाफर ने इसी साल मार्च में क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास लिया है।

पाकिस्तान के 7 और खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए 

पाकिस्तान टीम को इंग्लैंड दौरे से पहले बड़ा झटका लगा है, टीम के सात खिलाड़ी और कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। फखऱ जमान, मोहम्मद हफीज, इमरान खान, काशिफ भट्टी, मोहम्मद हसनेन, मोहम्मद रिजवान और वहाब रियाज कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इससे पहले सोमवार को पाकिस्तान के ही तीन खिलाड़ियों (शादाब खान, असद राउफ और हैदर अली) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

बांग्लादेश और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज को किया गया स्थगित

इस साल अगस्त-सितंबर में बांग्लादेश और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज खेली जानी थी, लेकिन अब इसे अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है। कोरोनावायरस के कारण यह एक और सीरीज है जिसे स्थगित किया गया है। दोनों टीमों के बीच टेस्ट सीरीज खेली जानी थी, जोकि आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप के तहत होनी थी।

Published 23 Jun 2020, 21:06 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit