क्रिकेट बुलेटिन- भारत की सीरीज का ऐलान, केकेआर ने दी सफाई, रोहित शर्मा ने युजवेंद्र चहल को किया ट्रोल

ऑस्ट्रेलिया में सीरीज खेलेगी भारतीय टीम
ऑस्ट्रेलिया में सीरीज खेलेगी भारतीय टीम

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच एडिलेड में होगा डे-नाईट टेस्ट मैच

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज का पूरा शेड्यूल जारी कर दिया है। इस शेड्यूल के मुताबिक भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच एडिलेड में डे-नाईट टेस्ट मैच खेला जाएगा। टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला ब्रिस्बेन के गाबा मैदान में खेला जाएगा, जहां पर ऑस्ट्रेलियाई टीम 1988 से ही कोई मैच नहीं हारी है। वहीं भारत के खिलाफ 4 मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम 21 से 25 नवंबर तक पर्थ में अफगानिस्तान के खिलाफ एक टेस्ट मैच खेलेगी।

रोहित शर्मा ने युजवेंद्र चहल की फील्डिंग की नकल उतारी

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने हाल ही में लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल की फील्डिंग की नकल करते हुए उनको ट्रोल किया है। न्यूजीलैंड दौरे पर चोटिल होने के कारण बाहर होने वाले रोहित शर्मा इस समय लॉकडाउन में भी अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान दे रहे हैं। रोहित शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट करते हुए चहल को ट्रोल किया है।

कोलकाता नाइट राइडर्स के ट्वीट पर नाराज हुए मनोज तिवारी

कोलकाता नाइट राइडर्स ने 27 मई 2012 को पहली बार आईपीएल का खिताब जीता था और इसी को लेकर उन्होंने ट्वीट किय, लेकिन इसमें उन्होंने मनोज तिवारी को टैग नहीं किया। मनोज तिवारी ने इसी को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की है। हालांकि बाद में कोलकाता नाइट राइडर्स ने साफ किया कि ऐसा नहीं हो सकता है और प्रूफ दिया कि उन्हें टैग किया गया है।

विंसी प्रीमियर टी10 लीग: छठे दिन खेले गए सभी मैचों की रिपोर्ट

विंसी प्रीमियर टी10 लीग के छठे दिन 3 मुकाबले खेले गए। इन मैचों में ग्रेनाडाइन्स डाइवर्स, बोटेनिक गार्डन रेंजर्स और ला सूफ्रीयरे हाईकर्स की टीम ने जीत हासिल की। आइए जानते हैं विंसी प्रीमियर टी10 लीग में 5वें दिन खेले गए सभी मैचों का परिणाम क्या रहा।

सचिन तेंदुलकर को याद आया अपना बचपन, ब्रायन लारा के बेटे के वीडियो पर किया कमेंट

सचिन तेंदुलकर और ब्रायन लारा क्रिकेट जगत के दो महान प्लेयर हैं। ये दोनों ही खिलाड़ी अपने जमाने में गेंदबाजों के लिए खौफ का सबब होते हैं, वहीं इन खिलाड़ियों के बीच अक्सर काफी तुलना भी होती है। लेकिन इन सबके बावजूद सचिन तेंदुलकर और ब्रायन लारा आपस में काफी अच्छे दोस्त हैं। इसकी एक मिसाल और देखने को मिली है, जब ब्रायन लारा के बेटे की फोटो देखकर सचिन तेंदुलकर को अपना बचपन याद आ गया।

एम एस धोनी के संन्यास की अफवाहों पर पत्नी साक्षी ने दिया जवाब

बुधवार को भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एम एस धोनी के संन्यास की खबरें ट्विटर पर ट्रेंड कर रहीं थी। धोनी रिटायर के हैशटैग के साथ ट्विटर पर ये मुद्दा टॉप पर ट्रेंड कर रहा था। इस बारे में हजारों ट्वीट किए जा रहे थे, हालांकि जो विश्वस्त सूत्र और जानकार थे उनमें से किसी ने भी धोनी के रिटायरमेंट को लेकर कोई ट्वीट नहीं किया।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now