Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

क्रिकेट जगत की दिनभर की बड़ी खबरें: 12 मई 2018

  • आईपीएल में केकेआर और आरसीबी की जीत, चेन्नई सुपरकिंग्स की हार पर धोनी की प्रतिक्रिया
FEATURED WRITER
Modified 21 Sep 2018, 20:23 IST

IPL 2018: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने दिल्ली डेयरडेविल्स को 5 विकेट से हराया दिल्ली में खेले गए आईपीएल 2018 के 45वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने दिल्ली डेयरडेविल्स को 5 विकेट से हराकर अपनी चौथी जीत दर्ज की। दिल्ली डेयरडेविल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 181/4 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में आरसीबी ने पांच विकेट खोकर 19 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया। दिल्ली डेयरडेविल्स की यह 12 मैचों में नौवीं हार है। एबी डीविलियर्स को उनकी 72 रनों की धुआंधार पारी के लिए मैन ऑफ़ द मैच चुना गया।


IPL 2018: कोलकाता नाइटराइडर्स का रिकॉर्ड स्कोर, किंग्स XI पंजाब को 31 रनों से हराया इंदौर में खेले गए आईपीएल 2018 के 44वें मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स ने किंग्स XI पंजाब को 31 रनों से हराकर टॉप चार के मुकाबले को और ज्यादा रोमांचक कर दिया है। केकेआर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 245/6 का रिकॉर्ड स्कोर बनाया, जिसके जवाब में किंग्स XI पंजाब की टीम 214/8 का स्कोर ही बना सकी। केकेआर ने आईपीएल का अपना सबसे बड़ा स्कोर बनाया और जीत की बदौलत अंक तालिका में चौथा स्थान प्राप्त कर लिया है। सुनील नारेन (75 एवं विकेट) को उनके ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ़ द मैच चुना गया।
Twitter Reactions: केकेआर की धुआंधार बल्लेबाजी और विशाल स्कोर को लेकर क्रिकेट जगत की प्रतिक्रियाएं
IPL 2018: अजिंक्य रहाणे ने की जोस बटलर द्वारा खेली गई शानदार पारी की जमकर तारीफ रहाणे ने कहा, "बटलर की फॉर्म काफी अच्छी चल रही है और वो लगातार शीर्ष क्रम में टीम के लिए रन बना रहे हैं, खासकर जिस तरह से इस मैच में उन्होंने स्पिनर के खिलाफ बल्लेबाजी की वो शानदार थी। वो अनुभवी खिलाड़ी हैं और शेन वॉर्न के साथ काफी समय बिता रहे हैं। स्टुअर्ट बिन्नी और गौतम की पारी भी महत्वपूर्ण थी, लेकिन हमें यकीन था कि बटलर टीम को जीत जरूर दिलाएंगे।"
IPL 2018: धोनी ने खराब गेंदबाजी को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मिली हार का कारण बताया धोनी ने कहा, "मेरे हिसाब से हमारे गेंदबाजों ने हमें निराश किया। हमें एक लेंथ पर गेंद डालनी होती है और गेंदबाजों को इसके बारे में बता दिया गया था कि उन्हें किस जगह गेंद डालनी है। बैक ऑफ द लैंथ गेंद के ऊपर बड़े शॉट खेलना मुश्किल था। हालांकि हमने ज्यादा रन फुल लेंथ गेंद पर दिए। इस विकेट पर यह अच्छा स्कोर था, लेकिन गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी नहीं की।"
Twitter Reactions: राजस्थान रॉयल्स vs चेन्नई सुपरकिंग्स
IREvPAK: ऐतिहासिक टेस्ट के दूसरे दिन हुआ 76 ओवर का खेल, आयरलैंड की बढ़िया गेंदबाजी डब्लिन में आयरलैंड और पाकिस्तान के बीच खेले जा रहे ऐतिहासिक टेस्ट के दूसरे दिन 76 ओवर का खेल हुआ और पहली बार आयरलैंड की टीम टेस्ट खेलने मैदान में उतरी। पहले दिन का खेल बारिश की वजह से रद्द हो गया था और उस कारण से टॉस भी आज ही हुआ। दूसरे दिन स्टंप्स के समय पाकिस्तान का स्कोर 268/6 था और फहीम अशरफ 61 एवं शादाब खान 52 रन बनाकर नाबाद थे। अपने पहले टेस्ट मैच में अभी तक आयरलैंड ने शानदार गेंदबाजी की है।
वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए श्रीलंका टीम का ऐलान दिनेश चंडीमल (कप्तान), कुसल परेरा, कुसल मेंडिस, महेला उदावटे, धनंजय डी सिल्वा, रोशन सिल्वा, एंजेलो मैथ्यूज, निरोेशन डिकवेला, रंगना हेराथ, दिलरुवान परेरा, अकिला धनंजय, जेफ्री वैंडरसे, लहिरू गमागे, कसुन रजीथा, सुरंगा लकमल, लहिरु कुमारा और असीथा फर्नान्डो।

Published 12 May 2018, 23:57 IST
Advertisement
Fetching more content...