Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

क्रिकेट न्यूज: दिनभर की बड़ी खबरें- 16 दिसंबर 2018

Enter caption
SENIOR ANALYST
Modified 16 Dec 2018, 22:58 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

AUS vs IND, दूसरा टेस्ट: तीसरे दिन स्टंप्स के समय ऑस्ट्रेलिया का स्कोर - 132/4, बढ़त 175 रनों की हुई

पर्थ टेस्ट के तीसरे दिन ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी के 326 के जवाब में भारतीय टीम 283 रन बनाकर ऑल आउट हुई और मेजबानों को 43 रनों की बढ़त मिली। तीसरे दिन के बाद ऑस्ट्रेलिया का स्कोर दूसरी पारी में 132/4 था और उनकी कुल बढ़त 175 रनों की हो गई है।

AUS vs IND, दूसरा टेस्ट: तीसरे दिन के खेल के बाद ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

पर्थ टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया की स्थिति तीसरे दिन का खेल समाप्त होने के बाद अच्छी नजर आ रही है। उन्होंने दूसरी पारी में 4 विकेट पर 132 रन बनाए हैं। पहली पारी में भी उन्हें बढ़त हासिल हुई थी।टीम इंडिया के कप्तान के शतक को लेकर ट्विटर पर क्रिकेट जगत से जुड़ी हस्तियों के अलावा फैन्स की भी प्रतिक्रियाएं आई, आपको भी उनसे यहां रूबरू कराते हैं। 

विराट कोहली के विकेट को लेकर सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे पर्थ टेस्ट मैच में कप्तान विराट कोहली ने अपने टेस्ट करियर का 25वां शतक जड़ा। मैच के तीसरे दिन पैट कमिंस ने विराट कोहली की शतकीय पारी का अंत किया। उन्होंने 257 गेंदों में 123 रनों की शानदार पारी खेली। उन्होंने अपनी पारी में 13 चौके और एक छक्का जड़ा। कोहली पर्थ की पिच पर शानदार खेले। विराट कोहली का विकेट ऑस्ट्रेलिया के लिए एक बड़ी सौगात थी। मगर अब इस विकेट पर एक नया विवाद छिड़ चुका है।

विराट कोहली ने शतक लगाने के बाद इशारों-इशारों में कही बड़ी बात

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली अपनी बल्लेबाजी के साथ-साथ जश्न मनाने के अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन कोहली ने शतक लगाकर एक बार फिर अलग ही अंदाज में जश्न मनाया। शतक के बाद कोहली ने अपना हेलमेट उतारकर जमीन पर रखा और फिर अपने बल्ले की ओर इशारा करते हुए दस्तानों से बात करने की नकल की। कोहली यह इशारा कर रहे थे कि उनका बल्ला हर सवाल का जवाब देगा। 

हरभजन सिंह के साथ हुए 'मंकी गेट' मामले पर एंड्रू सायमंड्स का बड़ा खुलासा

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी एंड्रू सायमंड्स ने हरभजन सिंह के साथ हुए चर्चित मंकी गेट मसले को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि चार साल बाद हम दोनों आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेले थे और हरभजन मुझसे माफी मांगते हुए काफी इमोशनल हो गए थे। 2007-08 में भारतीय टीम के ऑस्ट्रेलिया दौरे के समय भज्जी और सायमंड्स के बीच विवाद हुआ था। 

Advertisement

क्रिकेट की दिनभर की बड़ी ट्वीट्स पर एक नजर

क्रिकेट में आज दिनभर की घटनाओं को लेकर कई सारे ट्वीट देखने को मिले। हरभजन सिंह ने जहां मंकीगेट प्रकरण को लेकर ट्वीट किया तो माइकल वॉन ने भारत-ऑस्ट्रेलिया पर्थ टेस्ट मैच के तीसरे दिन के खेल को लेकर अपनी बात रखी। हार्दिक पांड्या ने अपने फैंस को लेकर ट्वीट किया। वीरेंदर सहवाग ने पीवी सिंधू के बीड्ब्ल्यूएफ वर्ल्ड टूर फाइनल जीतने को लेकर ट्वीट किया।

रणजी ट्रॉफी 2018-19, छठा राउंड: तीसरे दिन का राउंड अप

रणजी ट्रॉफी 2018-19 में छठे राउंड के तीसरे दिन का खेल आज समाप्त हुआ। युवा बल्लेबाज शुबमन गिल ने पंजाब के लिए 268 रनों की मैराथन पारी खेली। वहीं पंजाब के लिए ही दिग्गज खिलाड़ी युवराज सिंह ने ऑलराउंड खेल दिखाया। इसके अलावा जम्मू-कश्मीर के लिए इरफान पठान ने बेहतरीन गेंदबाजी कर अपनी टीम को जीत दिलाई। वहीं हार्दिक पांड्या ने भी बड़ौदा के लिए अच्छी बल्लेबाजी की।

NZ vs SL, पहला टेस्ट: श्रीलंका के 282 के जवाब में दूसरे दिन के बाद न्यूजीलैंड - 311/2, टॉम लैथम का शतक

वेलिंगटन में खेले जा रहे पहले टेस्ट के दूसरे दिन न्यूजीलैंड ने श्रीलंका के खिलाफ मैच में अपनी स्थिति बेहद मजबूत कर ली है। श्रीलंका की टीम दूसरे दिन 282 रन बनाकर ऑल आउट हुई, जिसके जवाब में न्यूजीलैंड ने स्टंप्स तक 311/2 का स्कोर बना लिया था और 29 रनों की बढ़त हासिल कर ली थी। मेजबानों की तरफ से टॉम लैथम ने शानदार शतक लगाया और 121 रन बनाकर नाबाद थे।

Get Cricket News In Hindi Here

Published 16 Dec 2018, 22:58 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit