क्रिकेट न्यूज: दिनभर की बड़ी खबरें- 17 जनवरी 2019 

Enter caption

AUS vs IND: मेलबर्न वनडे के लिए भारत और ऑस्ट्रेलिया की संभावित एकादश

भारत

रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली, एमएस धोनी, अम्बाती रायडू, दिनेश कार्तिक, कुलदीप यादव, रविंद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद सिराज/खलील अहमद, मोहम्मद शमी।

ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन

आरोन फिंच, एलेक्स कैरी, उस्मान खवाजा, शॉन मार्श, पीटर हैंड्सकॉम्ब, मार्कस स्टोइनिस, ग्लेन मैक्सवेल, बिली स्टैनलेक, पीटर सिडल, झाई रिचर्डसन, एडम जम्पा।

AUS vs IND, मैच प्रीव्यू: तीसरे वन-डे मैच का सीधा प्रसारण कब और कहां देखें?

मैच का सीधा प्रसारण सुबह 7 बजकर 50 मिनट से अंग्रेजी में सोनी टेन 1 और हिंदी में सोनी टेन 3 पर किया जाएगा। इसके अलावा आप सोनी लिव एप पर जाकर भी मैच का लुत्फ उठा सकते हैं। डीडी स्पोर्ट्स पर भी मुकाबले का सीधा प्रसारण किया जाएगा।

NZ vs IND: भारत के खिलाफ पहले तीन वनडे के लिए न्यूजीलैंड टीम का ऐलान

भारत के खिलाफ 23 जनवरी से होने वाले पांच मैचों की वनडे सीरीज के पहले तीन मैचों के लिए न्यूजीलैंड की टीम का ऐलान कर दिया गया है। श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर रहने वाले टॉम लैथम और कॉलिन डी ग्रैंडहोम की टीम में वापसी हुई है, वहीं मिचेल सैंटनर भी लगभग 10 महीने बाद वनडे टीम में लौटे हैं। जेम्स नीशम और टॉड एस्टल को चोटिल होने के कारण टीम में जगह नहीं मिली है, हालाँकि आखिरी दो वनडे में दोनों की टीम में वापसी हो सकती है।

क्रिकेट न्यूज: एबी डीविलियर्स ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी को लेकर दिया बड़ा बयान

गौरतलब है विश्वकप को ध्यान में रखते हुए उनकी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी के कयास लगाए जा रहे हैं। उन्होंने अपनी वापसी के संदर्भ में बताया कि मैं खुद इस बारे में निश्चित नहीं हूं। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि मैंने रिटायर होने का सही निर्णय लिया है। अगर वे मुझसे इस बारे में संपर्क करते हैं ( जो कि मुझे नहीं लगता कि ऐसा होगा) तब हमारी इस बारे में बातचीत होगी।

डेविड वॉर्नर को लगा बड़ा झटका, चोट के कारण बीपीएल से हुए बाहर

ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ बल्लेबाज डेविड वॉर्नर चोट की समस्या के कारण बांग्लादेश प्रीमियर लीग से बाहर हो चुके हैं। उनसे पहले उनके ऑस्ट्रेलियाई साथी स्टीव स्मिथ भी चोट के कारण वापस अपने देश लौट चुके हैं। 32 वर्षीय वॉर्नर कोहनी में चोट की समस्या से जूझते हुए नजर आए।

क्रिकेट न्यूज: भारत और इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम के बीच गुवाहाटी और मुंबई में होंगे मैच

भारत और इंग्लैंड महिला टीम के बीच होने वाले मैचों का आयोजन मुम्बई और गुवाहाटी में होगा। वानखेड़े स्टेडियम मुम्बई में तीन एकदिवसीय मैच खेले जाएंगे। यह एकदिवसीय मैच आईसीसी वुमेंस चैंपियनशिप के अंतर्गत खेले जाएंगे। वहीं गुवाहाटी का बरसापारा स्टेडियम टी-20 मैचों की मेजबानी करेगा। बीसीसीआई ने गुरुवार को एक बयान जारी कर इसका ऐलान किया।

रणजी ट्रॉफी 2018-19: क्वार्टरफाइनल मैचों के तीसरे दिन का राउंड अप

रणजी ट्रॉफी 2018-19 में क्वार्टरफाइनल राउंड के तीसरे दिन का खेल आज समाप्त हुआ। केरल ने गुजरात को 113 रनों से हराकर पहली बार रणजी ट्रॉफी के सेमीफाइनल में जगह बना ली है। इसके अलावा उत्तर प्रदेश और कर्नाटक की टीम भी अच्छी स्थिति में है।

Get Cricket News In Hindi Here

Quick Links

App download animated image Get the free App now