COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

क्रिकेट जगत की दिनभर की बड़ी खबरें: 3 अक्टूबर, 2018 

FEATURED WRITER
न्यूज़
293   //    03 Oct 2018, 22:48 IST

Enter capt

भारत vs वेस्टइंडीज 2018: करुण नायर को टीम से बाहर किए जाने को लेकर विराट कोहली की प्रतिक्रिया

भारत और वेस्टइंडीज के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच 4 अक्टूबर से खेला जाएगा। मैच से पहले भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया और सभी सवालों का जवाब दिया। इस दौरान उनसे करुण नायर को भारतीय टीम से बाहर किए जाने को लेकर भी सवाल पूछा गया।


आरोन फिंच और ट्रैविस हेड पाकिस्तान के खिलाफ मैच से करेंगे अपना टेस्ट डेब्यू

ऑस्ट्रेलिया के सीमित ओवरों के खिलाड़ी और सलामी बल्लेबाज आरोन फिंच अपने टेस्ट डेब्यू के लिए पूरी तरह तैयार हैं। पाकिस्तान के खिलाफ दुबई में 7 अक्टूबर से शुरु हो रहे पहले टेस्ट मैच से वो टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण करेंगे। उनके अलावा मध्यक्रम के बल्लेबाज ट्रैविस हेड भी अपने टेस्ट करियर की शुरुआत करेंगे। ऑस्ट्रेलियाई टीम के कोच जस्टिन लैंगर ने इस बात की पुष्टि की।


पायलट बनने के लिए हांगकांग के क्रिकेटर ने 21 साल की उम्र में लिया संन्यास

हांगकांग के क्रिकेटर क्रिस कार्टर ने 21 साल की उम्र में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है। उन्होंने पायलट बनने के लिए क्रिकेट छोड़ दी है। हाल ही में उन्होंने एशिया कप में हिस्सा लिया था। पायलट बनने का सपना पूरा करने के लिए अब वो ऑस्ट्रेलिया चले गए हैं जहां पर वो पले-बढ़े थे।


रोहित शर्मा को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भारतीय टेस्ट टीम में शामिल किया जा सकता है: रिपोर्ट्स

वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम में नहीं चुने गए रोहित शर्मा को अगली सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम में चुना जा सकता है। टीम इंडिया अगले महीने ऑस्ट्रेलिया दौरा पर जाएगी। खबरों के मुताबिक़ कंगारू टीम के विरुद्ध रोहित शर्मा को एक बार फिर भारतीय टेस्ट टीम में मौका दिया जा सकता है।मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार रोहित शर्मा बाउंस वाली पिचों पर शानदार शॉट लगाते हैं और यह क्वालिटी उनको वापस टीम में ला सकती है। उम्दा स्ट्रोक प्ले की वजह से कंगारू टीम के विरुद्द रोहित शर्मा को लाने से भारतीय टीम को फायदा होने की उम्मीद है। 31 वर्षीय भारतीय बल्लेबाज फ़िलहाल टीम से बाहर चल रहा है।


विजय हजारे ट्रॉफी 2018: आज खेले गए सभी मैचों का राउंड अप

Advertisement

विजय हज़ारे ट्रॉफी 2018-19 में आज कुल मिलाकर 3 मैच खेले गए, ये सभी मैच ग्रुप सी की टीमों के बीच हुए। अंक तालिका में फ़िलहाल ग्रुप ए में मुंबई 26 अंकों के साथ, ग्रुप बी में दिल्ली 18 अंकों के साथ, ग्रुप सी में हरियाणा 22 अंकों के साथ और प्लेट ग्रुप में बिहार 22 अंकों के साथ टॉप पर है। आज तमिलनाडू के लिए अभिनव मुकुंद ने ताबड़तोड़ नाबाद शतक बनाया लेकिन मुरली विजय फ्लॉप रहे।


India vs West Indies: दूसरा वन-डे मैच इंदौर से विशाखापट्टनम स्थानांतरित किया गया

भारत और वेस्टइंडीज के बीच इंदौर में होने वाला दूसरा वन-डे मुकाबला अब विशाखापट्टनम स्थानांतरित कर दिया गया है। बीसीसीआई ने बुधवार को एक ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। टिकटों को लेकर असहमति के चलते यह मैच दूसरी जगह शिफ्ट किया गया है। पहले इसके बड़ौदा स्थानांतरित होने की सम्भावना थी। 


एशिया कप के फाइनल में मिली हार से आहत बांग्लादेशी हैकर्स ने कोहली की साइट की हैक

एशिया कप 2018 के फाइनल मुकाबले में भारत के हाथों मिली शिकस्त को बांग्लादेश के क्रिकेट फैंस अभी तक पचा नहीं पाए हैं। इस मुकाबले का नतीजा आखिरी गेंद पर निकला था। केदार जाधव ने आखिरी गेंद पर रन लेकर टीम को एशिया कप का खिताब जिताया था। अब इस हार का बदला लेने के लिए कुछ बांग्लादेशी फैंस ने भारतीय कप्तान विराट कोहली की आधिकारिक वेबसाइट को हैक कर लिया।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...