Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

क्रिकेट न्यूज: दिनभर की बड़ी खबरें- 5 जनवरी 2019 

FEATURED WRITER
टॉप 5 / टॉप 10
1.84K   //    05 Jan 2019, 22:31 IST

Enter caption

AUS vs IND, चौथा सिडनी टेस्ट: भारत के 622 के जवाब में तीसरे दिन स्टंप्स के समय ऑस्ट्रेलिया - 236/6, फॉलोऑन का खतरा बरकरार 

ऑस्ट्रेलिया टीम का स्कोर तीसरे दिन के बाद 83.3 ओवर में 236/6 था और वह भारतीय टीम से अभी भी 386 रन पीछे थे। फॉलोऑन बचाने के लिए भी ऑस्ट्रेलिया को अभी 187 रन बनाने हैं और चौथे दिन भारतीय टीम की नज़रें मेजबानों को फिर से बल्लेबाजी करवाने पर होगी। खराब रोशनी के कारण तीसरे दिन का खेल पूरा नहीं हो पाया था।


AUS vs IND, सिडनी टेस्ट: खेल भावना का प्रदर्शन कर केएल राहुल ने अंपायर इयान गूल्ड से वाहवाही लूटी

केएल राहुल भले ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में बल्लेबाजी में अपनी चमक नहीं बिखेर पा रहे हों, मगर खेल भावना से कोई समझौता करते नहीं दिख रहे हैं। आये दिन फैंस द्वारा ट्रोल होने वाले राहुल ने चौथे टेस्ट मैच के तीसरे दिन खेल भावना का प्रदर्शन कर वाहवाही लूट ली।


संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन के चलते शेन शिलिंगफोर्ड को गेंदबाजी करने से प्रतिबंधित किया गया

वेस्टइंडीज के ऑफ़ स्पिनर शेन शिलिंगफोर्ड को अवैध गेंदबाजी एक्शन के चलते प्रतिबंधित कर दिया गया है। क्रिकेट वेस्टइंडीज के अनुसार जांच में उनका हाथ 15 डिग्री से ज्यादा मुड़ना पाया गया और घरेलू क्रिकेट में उनकी गेंदबाजी पर रोक लग गई है। शुक्रवार को ही इस बात की पुष्टि हुई है। जब तक उनका एक्शन ठीक नहीं होता, उन्हें गेंदबाजी से दूर रहना होगा। 


NZ vs SL: थिसारा परेरा की धुआंधार शतकीय पारी बेकार, न्यूजीलैंड ने दूसरे वनडे में श्रीलंका को हराया

बे ओवल, माउंट मौंगानुई में खेले गए दूसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय में न्यूजीलैंड ने श्रीलंका को 21 रनों से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है। न्यूजीलैंड के 319/7 के जवाब में श्रीलंका की टीम थिसारा परेरा (74 गेंद 140, 13 छक्के) के धुआंधार शतक के बावजूद 298 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। परेरा को उनकी रिकॉर्डतोड़ पारी के लिए मैन ऑफ़ द मैच चुना गया। 


ऋषभ पंत और विराट कोहली की तुलना करने पर मुंबई इंडियंस के ऊपर साधा गया निशाना

मुंबई इंडियंस को जब इस रोचक आंकड़े का पता चला तो तुरंत उसने ट्वीट करते हुए पंत की तारीफ की। हालांकि मुंबई इंडियंस ने आंकड़े और तुलना को सकारात्मक तरीके से पेश किया था मगर फैंस को ये रास नहीं आया। कोहली के फैंस ने इसे देखते ही मुंबई इंडियंस और ऋषभ पंत की टांग खिंचाई शुरू कर दी। इतना ही उन्होंने मुंबई इंडियंस के रोहित शर्मा के इस दौरे पर विफल रहने को लेकर भी जमकर खिंचाई की।


SA vs PAK, दूसरा टेस्ट: तीसरे दिन पाकिस्तान की टीम 294 रनों पर हुई आउट, दक्षिण अफ्रीका को मिला 41 रनों का लक्ष्य

केपटाउन में दक्षिण अफ्रीका और पाकिस्तान के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन घरेलू टीम ने जीत की तरफ कदम बढ़ा दिए हैं। पाकिस्तान की टीम अपनी दूसरी पारी में 294 रनों पर ऑलआउट हो गई, जिसके कारण उन्हें 40 रनों की बढ़त मिली। अब मैच के चौथे दिन दक्षिण अफ्रीका 41 रनों का पीछा करते हुए सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल करना चाहेंगे।

Get Cricket News In Hindi Here.







Advertisement
Advertisement
Fetching more content...