गौतम गंभीर ने RCB की हार पर किया जबरदस्त ट्वीट, KKR के मेंटर ने जानिए क्या कहा ऐसा ?

गौतम गंभीर और विराट कोहली (Photo Credit - BCCI)
गौतम गंभीर और विराट कोहली (Photo Credit - BCCI)

Gautam Gambhir on RCB : कोलकाता नाइट राइडर्स और आरसीबी के बीच रविवार को मुकाबला खेला गया। इस मैच में केकेआर ने काफी रोमांचक तरीके से जीत हासिल की लेकिन आरसीबी ने भी जमकर मुकाबला किया। उन्हें आखिरी गेंद पर जाकर हार मिली। इसी बीच केकेआर के मेंटर गौतम गंभीर का एक ट्वीट वायरल हो रहा है जो उन्होंने आरसीबी टीम के लिए किया है।

आईपीएल 2024 में रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच मुकाबला खेला गया। इस मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने रोमांचक तरीके से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 1 रन से हरा दिया। कोलकाता नाइट राइडर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 222 रन बनाए। इसके जवाब में आरसीबी की टीम 221 रन ही बना सकी और उन्हें सिर्फ एक रन से मुकाबला गंवाना पड़ा। इस हार के साथ ही अब रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई है।

आरसीबी की तरफ से इस मुकाबले में विल जैक्स ने 32 गेंद पर 55 और रजत पाटीदार ने 23 गेंद पर 53 रनों की पारी खेली लेकिन टीम को जीत नहीं दिला पाए। आरसीबी ने आखिर तक हार नहीं मानी। उन्हें आखिरी गेंद पर जीत के लिए 3 रन चाहिए थे लेकिन वो सिर्फ एक ही रन बना सके और इस तरह काफी करीब आकर मुकाबला गंवा दिया।

गौतम गंभीर ने की आरसीबी की तारीफ

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम भले ही हार गई लेकिन केकेआर के मेंटर गौतम गंभीर ने उनके जज्बे की काफी तारीफ की। उन्होंने ट्वीट करके कहा,

आरसीबी ने आज काफी जबरदस्त कैरेक्टर दिखाया।

आपको बता दें कि मैच से पहले भी प्रैक्टिस के दौरान विराट कोहली और गौतम गंभीर की तस्वीर सामने आई थी, जिसमें दोनों खिलाड़ी एक दूसरे से बात करते हुए नजर आ रहे थे। विराट और गौतम गंभीर के बीच पिछले आईपीएल सीजन के दौरान बहस हो गई थी लेकिन इस सीजन के दौरान दोनों प्लेयर्स के बीच एक बार फिर दोस्ती हो गई। अब दोनों ही प्लेयर्स काफी गर्मजोशी के साथ एक दूसरे से मिलते हैं। आरसीबी की टीम टूर्नामेंट से लगभग बाहर हो चुकी है और केकेआर प्लेऑफ में जगह बनाने से ज्यादा दूर नहीं है। केकेआर का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now