Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 1 मार्च 2019

FEATURED WRITER
न्यूज़
1.25K   //    01 Mar 2019, 21:47 IST

Enter caption

विश्वकप 2019: भारतीय टीम की नई जर्सी का अनावरण हुआ

भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी के आधिकारिक भागीदार 'नाइकी' ने विश्वकप के लिए टीम की जर्सी का अनावरण किया। कप्तान विराट कोहली और एमएस धोनी इवेंट में मौजूद थे और यह नई जर्सी टीम इंडिया विश्व कप के दौरान पहनेगी। कोहली और धोनी के अलावा हरमनप्रीत कौर, जेमिमा रॉड्रिग्स, अजिंक्य रहाणे और पृथ्वी शॉ इवेंट में मौजूद थे।

IND vs AUS: पहले वन-डे मुकाबले का सीधा प्रसारण, कब, कहां और कैसे देखें?

वर्ल्ड कप से पहले भारतीय टीम के लिए तैयारियों के लिहाज से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू वन-डे सीरीज काफी अहम कही जा सकती है। टी20 सीरीज के दोनों मुकाबले जीतकर ऑस्ट्रेलिया ने पहली बार भारत में सीरीज जीती थी और उनके हौसले भी बुलंद नजर आ रहे हैं। शनिवार को हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में दोनों देशों के बीच पांच मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला खेला जाएगा।

IND vs AUS: पहले वनडे मैच के लिए भारत की संभावित प्लेइंग XI 

रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली, केएल राहुल, अम्बाती रायडू, एमएस धोनी, विजय शंकर, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल और मोहम्मद शमी

IND vs AUS: तनावपूर्ण स्थिति के कारण मोहाली और दिल्ली वन-डे मैच शिफ्ट हो सकते हैं

भारत और पाकिस्तान के बीच मौजूदा तनावपूर्ण हालातों के बीच एकदिवसीय सीरीज प्रभावित हो सकती है।ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच श्रृंखला का चौथा मैच मोहाली में 10 मार्च को जबकि पांचवा मैच दिल्ली के फिरोजशाह कोटला में 13 मार्च को खेला जाना है। सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए इन दोनों मैचों को निर्धारित स्थानों से दूसरे मैदानों में शिफ्ट किया जा सकता है।

NZ vs BAN, पहला टेस्ट: न्यूजीलैंड ने पहली पारी में लगाया रनों का अम्बार, दो बल्लेबाजों के शतक

Advertisement

हैमिल्टन टेस्ट के दूसरे दिन ही न्यूजीलैंड ने बांग्लादेश पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक मेजबान टीम ने पहली पारी में टॉम लैथम और जीत रावल के शतकों की बदौलत 4 विकेट पर 451 रन बनाए। कप्तान केन विलियमसन 93 रन बनाकर नाबाद थे। पहली पारी के आधार पर कीवी टीम के पास 217 रन की बढ़त हो गई है।

श्रीसंत के आजीवन प्रतिबन्ध पर सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रखा

प्रतिबंधित क्रिकेटर एस श्रीसंत ने अपने ऊपर लगे अजीवन प्रतिबन्ध के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में दावा किया है कि उन पर अजीवन प्रतिबंध लगाने का बीसीसीआई का फैसला पूरी तरह से अनुचित है।


Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...