Create

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 10 मार्च 2019

Enter caption

IND vs AUS, चौथा वनडे: ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 4 विकेट से हराया, सीरीज 2-2 से बराबर

मोहाली में खेले गए चौथे एकदिवसीय मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 4 विकेट से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने 358/9 रन बनाए, जिसे ऑस्ट्रेलियाई टीम ने मैन ऑफ द मैच एश्टन टर्नर की धुंआधार पारी की बदौलत 6 विकेट खोकर 47.5 ओवर में आसानी से हासिल कर लिया। ये ऑस्ट्रेलिया का वनडे क्रिकेट में सबसे बड़ा रन चेज है।

सैयद मुश्ताक़ अली ट्रॉफी 2019: 10वें राउंड के सभी मैचों की रिपोर्ट

10 मार्च को सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2019 में कुल मिलाकर 3 मैच खेले गए। ग्रुप बी में विदर्भ का सामना उत्तर प्रदेश से हुआ। ग्रुप ए में बंगाल और झारखंड के बीच मैच खेला गया और ग्रुप ए में ही मुंबई और गुजरात के बीच मुकाबला हुआ। सभी मैच इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेले गए।

विराट कोहली का मज़ाक उड़ाने पर प्रशंसकों ने इंग्लैंड के बल्लेबाज बेन डकेट को किया ट्रोल

दरअसल एक क्रिकेट फैन पेज ‘ क्रिकेट शाउट्स ‘ ने संवादात्मक ट्वीट किया था। इस ट्वीट में फैंस से पूछा था कि आप विराट का एक वाक्य में कैसे वर्णन करेंगे? इस सवाल के जवाब में बल्लेबाज बेन डकेट ने ये वाक्य पूरा करते हुए लिखा ‘ विराट कोहली एक मजाक हैं?’ वहीं रांची में खेले गए तीसरे वनडे मैच में विराट कोहली के शतक के बाद खुशी जता रहे प्रशंसकों ने बेन डकेत को आड़े हाथों लेते खूब टांग खिंचाई की।

NZ vs BAN, दूसरा टेस्ट: तीसरे दिन हुआ खेल शुरू, बांग्लादेश की पहली पारी 211 रन पर सिमटी

वेलिंग्टन टेस्ट के तीसरे दिन बारिश ने खेल में बाधा नहीं डाली और न्यूजीलैंड ने स्टंप्स तक 2 विकेट पर 38 रन बनाए। वे बांग्लादेश से पहली पारी के आधार पर अभी 173 रन से पीछे हैं। केन विलियमसन 10 और रॉस टेलर 19 रन बनाकर क्रीज पर हैं। इससे पहले बांग्लादेश की टीम पहली पारी में 211 रन बनाकर आउट हो गई।

Hindi Cricket News सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाईलाइटस और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment