Hindi Cricket News- दिनभर की बड़ी खबरें, 11 अप्रैल 2020

 सचिन तेंदुलकर
सचिन तेंदुलकर

भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज गंवाने पर ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के कोच जस्टिन लैंगर ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बड़ी बात

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की अगुवाई में टीम इंडिया साल 2018 में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई थी, जहां उसने 4 टेस्ट मैचों की सीरीज में मेजबान टीम को 2-1से हराया था और इस जीत के साथ ही टीम इंडिया ने एक इतिहास रचा था क्योंकि टीम इंडिया से पहले कोई भी एशियाई टीम ऑस्ट्रेलिया को टेस्ट सीरीज में उसी के घर पर हराने में सफल नहीं हो पाई थी। वहीं अब ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के कोच जस्टिन लैंगर ने कहा है कि भारत के खिलाफ मिली हार उन कोचिंग करियर के लिए खतरे की घंटी थी।

सचिन तेंदुलकर एक महीने के लिए 5000 लोगों के खाने का खर्च उठाएंगे

कोरोना वायरस के संकट में लॉक डाउन के चलते गरीब परिवारों के लिए कई क्रिकेटर आगे आए हैं। नया नाम सचिन तेंदुलकर का जुड़ गया है। तेंदुलकर ने एक महीने तक 5000 लोगों के खाने की व्यवस्था करने का कदम उठाया है। अपनालय नाम के एक गैर सरकारी संस्था ने इस बारे में घोषणा करते हुए सचिन का धन्यवाद किया।

ब्रैड हॉग ने आईपीएल में पावरप्ले के दौरान शानदार गेंदबाजी करने वाले 7 गेंदबाजों को चुना

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज चाइनामैन गेंदबाज ब्रैड हॉग सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में उन्होंने आईपीएल को लेकर एक सीरीज शुरू की है, जिसके ऊपर वो लगातार वीडियो बना रहे हैं। हॉग ने अपनी वीडियो में आईपीएल में पावरप्ले में शानदार गेंदबाजी करने वाले 7 गेंदबाजों को चुना है। गौर करने वाली बात यह है कि इसमें 3 स्पिनर्स, एक ऑलराउंडर और 3 तेज गेंदबाजों को रखा है।

पाकिस्तान टीम के कप्तान अज़हर अली ने आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप को लेकर दिया बड़ा बयान

पाकिस्तान टेस्ट टीम के कप्तान अज़हर अली का मानना है कि कोरोनावायरस के कारण आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप को आगे बढ़ा दिया जाना चाहिए। इससे पहले पाकिस्तान के कोच और मुख्य चयनकर्ता मिस्बाह उल हक ने भी यह ही बात बोली थी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now